Holi Viral Video : कभी नहीं देखा होगा पुलिस का ऐसा ‘रूप’, वायरल हो रहा नागिन बीट पर किया गया ये डांस

जयपुर। होली का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से पूरे देश में मनाया गया। अब होली के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।…

ezgif 1 02993cefdc | Sach Bedhadak

जयपुर। होली का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से पूरे देश में मनाया गया। अब होली के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसमें होली के कई रंग देखे जा रहे हैं। इन्हीं में से एक रंग राजस्थान पुलिस का भी है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है क्योंकि पुलिस का ऐसा रूप कभी ही देखने को मिलता है।

नागिन बीट पर इजाद हुआ ये नया स्टेप

दरअसल इस वीडियो में राजस्थान पुलिस सुपरहिट नागिन धुन पर जमकर स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि होली के रंग में डूबे यह पुलिसकर्मी वह गंभीर पुलिस नहीं बल्कि आम जनता है जो उनकी तरह होली को पूरी तरह इंजॉय कर रहे हैं। आप भी ये वीडियो देखिए।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जिस तरह से जयपुर पुलिस नागिन बीट पर स्टेप्स कर रही है, ऐसा तो कहीं नहीं देखने को मिला होगा। इस 2 मिनट के वीडियो ने हर किसी को अंदर तक गुदगुदा दिया, इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे और इन दो पुलिसकर्मियों के डांस का जमकर आनंद उठा रहे थे।

चांदपोल पुलिस लाइन का है वीडियो

बता दें कि यह वीडियो राजधानी जयपुर के चांदपोल पुलिस लाइन का है, जहां पर होली सेलिब्रेशन का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा, पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव, एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश चंद्र बिश्नोई, डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा, डीसीपी नॉर्थ राशि डोगरा समेत कई आईपीएस और आरपीएस अधिकारी मौजूद रहे थे। इन अधिकारियों ने भी कई फिल्मी गीतों पर अपने कदम थिरकाए, इसी दौरान पुलिसकर्मियों की ही फरमाइश पर इन दो पुलिसकर्मियों ने नागिन बीट पर जमकर डांस किया उनके यह स्टेप्स अब तो बेहद वायरल हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *