जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, 2 युवकों ने बुजुर्ग महिला से सोने का लॉकेट छीना, फिर 40 मीटर घसीटा

जयपुर। राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यहां बाइक सवार दो बदमाशों…

Jaipur Gold Chain Snatching Attack Video Footage | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यहां बाइक सवार दो बदमाशों ने 70 साल की बुजुर्ग महिला से मारपीट की और सोने का जंतर (लॉकेट) लूट लिया। वारदात के बाद बदमाश भागने लगे तो बुजुर्ग महिला ने बाइक सवार बदमाश को पकड़ लिया। इस पर बदमाश उसे 40 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। यह घटना 17 मार्च की है, लेकिन इसका वीडियो मंगलवार को सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

रास्ता पूछने के बहाने बदमाश ने की लूट

जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग महिला धापा देवी (70) निवासी बस्सी अपने घर के पास गली में घूम रही थी। इस दौरान बाइक सवार 2 युवक वहां आए। इनमें से एक युवक बाइक से उतरा और बुजुर्ग महिला के पास जाकर पूछा रास्ता के बारे में पूछने लगा। इस पर बुजुर्ग महिला ने युवक से बात करना शुरू किया। तभी बदमाश ने महिला के गले में पहने सोने जंतर को लूटने की कोशिश की। बुजुर्ग महिला ने विरोध किया तो बदमाश ने उसके साथ हाथापाई करते हुए सोने के जंतर को तोड़ लिया।

वारदात के बाद बदमाश बाइक की तरफ जाने लगा तो महिला ने बाइक पर बैठे दूसरे बदमाश को पकड़ लिया। इस पर बदमाश ने उसे नीचे गिरा दिया और करीब 40 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। बदमाशों के घसीटने से बुजुर्ग महिला के हाथ-पैर और सिर पर चोट आ गई। जब बुजुर्ग महिला से दर्द सहन नहीं हुआ तो उन्होंने आरोपी को छोड़ दिया।

महिला के चिल्लाने पर कॉलोनी के एक व्यक्ति ने बाइक से बदमाशों का पीछा किया, लेकिन उनको पकड़ नहीं पाया। बुजुर्ग महिला से लूट की यह पूरी वारदात कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बुजुर्ग महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके परिजन वहां पहुंचे। इसके बाद बेटे गिर्राज मीणा ने महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।

बेटे गिर्राज मीणा ने पुलिस में दी गई रिपोर्ट में बताया कि उसने अपनी मां के लिए 4 महीने पहले ही 85 हजार रुपए से सोने का जंतर बनवाया था। बदमाशों ने जिस तरह से मारपीट कर उनके साथ लूट की है, उससे वह काफी डरी हुई हैं। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट देने की बाद भी पुलिस अभी तक ने तो बदमाशों का पता लगा पाई है और न ही लूटा गया माल बरामद कर पाई है।