गोगामेड़ी की पत्नी ने किया कल राजस्थान बंद का आह्वान, बोली- जब तक गिरफ्तार नहीं, तब तक आंदोलन रहेगा जारी

सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी धरना स्थल पर पहुंची है। यहां पर उनकी पत्नी ने कहा है कि अपनी बहन के लिए आप लोगों को ताल ठोकनी है।

Rajasthan Police 2023 12 06T205522.909 | Sach Bedhadak

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी धरना स्थल पर पहुंची है। यहां पर उनकी पत्नी ने कहा है कि अपनी बहन के लिए आप लोगों को ताल ठोकनी है। आंदोलन चाहे उग्र करना पड़े, यहां हिलना नहीं है, धरना प्रदर्शन करना हमारी मजबूरी और जरूरत भी है।

दगा कर शेर को गीदड़ों ने मारा

धरना स्थल पर पहुंची सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने कहा कि दगा कर शेर को गीदड़ों ने मारा है। जो घर से चला गया उसकी कमी पूरी नहीं हो सकती है। एक मांग मेरी भी है, जब तक गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक यहां से हिलना नहीं है। सुखदेव सिंह ने लेटर पर कभी आश्वासन नहीं लिया है, अपनी बहन के लिए आप लोगों को ताल ठोकनी है, आंदोलन चाहे उग्र करना पड़े, यहां हिलना नहीं है। धरना प्रदर्शन करना हमारी मजबूरी और जरूरत भी है।

पत्नी ने किया राजस्थान बंद का आह्वान

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखानत ने आरोपियों को हमारे सामने लाने पर ही धरना समाप्त करने की बात कही है। गोगामेड़ी की धर्मपत्नी शीला शेखावत ने किया ऐलान, कल भी राजस्थान बंद का आह्वान किया है। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों से पहुंचने की अपील भी की है।