जयपुर में युवती से रेप, आरोपी बॉयफ्रेंड ने शादी का वादा कर किया देहशोषण, ऐसी बीमारी होने पर छोड़ भागा

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी बॉयफ्रेंड शादी का वादा कर उसे घर से भगा ले गया।…

New Project 2024 01 06T155956.058 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी बॉयफ्रेंड शादी का वादा कर उसे घर से भगा ले गया। इसके बाद आरोपी बॉयफ्रेंड उसे अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसका देहशोषण करता रहा। कुछ दिन बाद एड्स की बीमारी होने पर आरोपी बॉयफ्रेंड उसे छोड़कर फरार हो गया।

धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ नाहरगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि नाहरगढ़ निवासी एक युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात आरोपी युवक से हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी युवक ने उससे दोस्ती कर ली। आरोप है कि मार्च 2023 में आरोपी बॉयफ्रेंड ने शादी का वादा कर उसे घर से भगा ले गया। इसके बाद आरोपी ब्वॉयफ्रेंड उसे अलग-अलग जगहों पर रखकर उसका देहशोषण करता रहा।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके बॉयफ्रेंड को एड्स (HIV) की बीमारी थी, जिसके बारे में उसने छुपाया। युवती से शारीरिक संबंध बनाने के कारण उसे भी एड्स की बीमारी लगा दी। इस बात का पता चलने पर आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया और उसे छोड़कर भाग गया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ नाहरगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।