जयपुर में युवती से दरिंदगी, दवाई दिलाने के बहाने किडनैप कर लूटी इज्जत

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दवाई दिलाने के बहाने किडनैप कर कमरे में बंधकर…

New Project 2023 06 19T121609.605 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दवाई दिलाने के बहाने किडनैप कर कमरे में बंधकर बनाकर दुष्कर्म किया। आरोपी युवक बंधक बनाकर युवती से डेढ़ माह तक देहशोषण करता रहा। विरोध करने पर आरोपी युवक उसके साथ मारपीट करता। जैसे-तैसे पीड़िता आरोपी युवक के चुंगल से छुटकर घर पहुंची। घर पहुंचकर पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर निवासी एक युवती (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ यहां रहती है। शरीर में दर्द रहने के चलते वह परेशान रहती थी। किसी को उसने इलाज के लिए निवाई के पास एक बाबा के बारे में बताया। जिसके बाद युवती अपनी मां के साथ निवाई में बाबा के पास इलाज के लिए गई। वहां पहुंचने पर उसे बाबा का बेटा नाहर सिंह मिला। नाहर सिंह ने पिता से मिलवाकर इलाज के लिए कुछ दवा दिलवाई।

आरोपी युवक ने युवती के मोबाइल नंबर लेकर दोबारा दवाई लेने लेने आने के लिए कहा। इस दौरान आरोपी युवक कॉल पर उससे बातचीत करने लगा। आरोपी ने उसके घर से आने-जाने के बारे में भी जानकारी कर ली। युवती का आरोप है कि 3 मई को दोपहर करीब 3 बजे वह जॉब से घर पहुंची। उसी समय एक गाड़ी उसके घर पर आकर रूकी। गाड़ी के अंदर आरोपी नाहर सिंह था। उसने युवती ने कहा, पिता ने दवाई के लिए बुलाया है। युवती ने मां के साथ आने की कहकर आरोपी युवक ने उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर किडनैप कर ले गया।

आरोपी युवक उसका किडनैप कर उसे अपने घर ले गया। वहां पहुंचने पर उसके पिता ने खाने के लिए दवा दी। दवाई खाते ही वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी नाहर सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर विरोध करने पर शादी करने का ऑफर किया। मना करने पर उसे एक कमरे में बंद कर दिया। पिछले डेढ़ महीने तक कमरे में बंधक बनाकर आरोपी नाहर सिंह उसके साथ देहशोषण करता रहा।

16 जून की रात को आरोपी युवक के घर का गलती से गेट खुला रह गया। मौका मिलने पर युवती वहां से भाग निकली। रास्ते में एक ट्रैक्टर वाले से लिफ्ट लेकर वह बस स्टैंड पहुंची। वहां से बस में बैठकर जयपुर स्थित अपने घर पहुंची। घर पर पहुंचकर पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। जिसके बाद प्रताप नगर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *