गहलोत ने तय किया अगला लक्ष्य! हार पर पूर्व सीएम बोले- बीजेपी ने चुनाव झूठ के आधार पर लड़ा

राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान रीति-नीति तोड़ने का दावा करने वाले कांग्रेस के लिए नतीजे उसके पक्ष में नहीं रहे है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान में कोई सत्ता विरोधी लहर ही नहीं थी।

cm uu | Sach Bedhadak

Jaipur News: राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान रीति-नीति तोड़ने का दावा करने वाले कांग्रेस के लिए नतीजे उसके पक्ष में नहीं रहे है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान में कोई सत्ता विरोधी लहर ही नहीं थी। अशोक गहलोत ने बीजेपी की जीत के पीछे गलत प्रचार को मुख्य वजह बताया।

बीजेपी ने चुनाव झूठ के आधार पर लड़ा गया

चुनाव में हार झेलने के बाद अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कोई सत्ता विरोधी लहर ही नहीं थी। अशोक गहलोत ने बीजेपी की जीत के पीछे गलत प्रचार को मुख्य वजह बताया। विकास और सरकारी काम पर बात करने के बजाय बीजेपी ने कन्हैया लाल के मुद्दे पर झूठ बोला था। आगे उन्होंने कहा कि ये बात बीजेपी के बड़े नेताओं को शोभा नहीं देती है चुनाव झूठ के आधार पर लड़ा गया। गहलोत का कहना है कि जब ध्रुवीकरण होता है तो लोग मुद्दों पर ध्यान नहीं देते है।

अशोक गहलोत ने अपना अगला लक्ष्य बना लिया है

गहलोत का कहना है कि उन्हें हार के दर्द से ज्यादा देश की चिंता है। उन्होंने यह भी दोहराया है कि लोकतंत्र खतरे में है। इसके साथ ही गहलोत ने यह भी साफ कर दिया है कि वह राजनीति से ब्रेक लेने के मूड में नहीं हैं और उन्होंने अपना अगला लक्ष्य भी बना लिया है। गहलोत ने कहा, मैं एक सामान्य कार्यकर्ता की तरह जनता की सेवा करता रहूंगा। मैंने सभी से अपील की है कि वे अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं।

‘मुझे उम्मीद है कि बीजेपी सरकार…’

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिल गया है और जल्द ही सरकार भी बन जाएगी। इस पर पूर्व सीएम गहलोत ने बीजेपी से अपील करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बीजेपी सरकार पुरानी पेंशन योजना को जारी रखेगी और चिरंजवी योजना को बढ़ाकर 50 लाख रुपये करेगी। गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी साफ किया कि सरकार का खजाना हमेशा भरा रहता है।