Sriganganagar: सिलेंडर ब्लास्ट से युवक जिंदा जला, कार के उड़े परखच्चे, सीट से चिपका रह गया चालक

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कार में रखा रसोई गैस सिलेंडर फटने से युवक की दर्दनाक मौत…

gas cylender blast | Sach Bedhadak

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कार में रखा रसोई गैस सिलेंडर फटने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सिलेंडर के फटने के बाद हुए तेज धमाके से कार की छत काफी दूर जा गिरी। आसपास के लोगों ने उसे कार से बाहर निकाला और पुलिस को जानकारी दी।

सिलेंडर में ब्लास्ट से कार में बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। युवक पूरी तरह से जल चुका था। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर मृतक के परिजनों को सूचित किया। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर घर होने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने कार और युवक की हालत देखकर रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने उच्च अधिकारियों के साथ एफएसएल ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। यह हादसा श्रीगंगानगर शहर के जस्सासिंह मार्ग पर पेट्रोल पंप के पीछे सोमवार सुबह करीब 11 बजे हुआ।

सीट से चिपका रह गया युवक…

हादसे के बाद जब लोग मौके पर पहुंचे तो युवक पूरी तरह जल चुका था। लोगों ने उसे संभाला तो कार की सीट के साथ चिपका हुआ था। बड़ी मुश्किल से लोगों व पुलिस की टीम ने युवक को कार की सीट से अलग किया। कार से निकालते समय युवक का जला शव बिखर गया।

आसपास के लोगों का कहना था कि हादसा पेट्रोल पंप के पीछे की तरफ अंदरूनी गली में हुआ। अगर किसी व्यस्त सड़क पर यह कार होती तो आसपास के लोगों को जबरदस्त नुकसान हो सकता था। हादसे के बाद कार के शीशे टूट कर इधर-उधर बिखर गए। हादसे में कार का स्टीयरिंग और उसके आसपास का पूरा हिस्सा बिखर गया।

गैस सिलेंडर भराकर ला रहा था युवक…

सीओ सिटी प्रशांत कौशिक ने बताया कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर न्यू चावला कॉलोनी में रहने वाला युवक संकेत बंसल (30) ऑनलाइन बिजसेन से जुड़ा हुआ था। वह सुबह करीब दस बजे कार से अपने घर के लिए रसोई गैस सिलेंडर लेने के लिए निकला था। रसोई गैस सिलेंडर भरवाकर वह वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान अचानक सिलेंडर में विस्फोट हो गया। ब्लास्ट इतना तेज था कि काफी दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी। वहीं कार की छत भी दूर जा गिरी। संकेत को इतना समय नहीं मिल पाया कि वह कार से बाहर निकल सकता और वह बुरी तरह झुलस गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *