कोटा में कोचिंग छात्रा से हैवानियत! 4 छात्रों पर गैंगरेप का आरोप…चारों गिरफ्तार

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक कोचिंग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया फ्रेंड ने दोस्ती कर मिलने के बहाने अपने…

kota police case | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक कोचिंग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया फ्रेंड ने दोस्ती कर मिलने के बहाने अपने फ्लैट पर बुलाया। आरोपी दोस्त ने अपने दोस्तों संग गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने सभी आरोपियों के खिलाफ कुन्हाड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, आरोपियों की पहचान छुपाई गई है। पुलिस ने सुरक्षा का हवाला देते हुए आरोपियों के बारे में कोई जानकारी देने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं इस मामले का खुलासा कैसे हुआ। इसके बारे में भी पुलिस जानकारी देने से बच रही है।

एएसपी उमा शर्मा ने बताया कि एक कोचिंग छात्रा ने कुन्हाड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। छात्रा ने शिकायत में बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है और कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही है। करीब 15–20 दिन पहले छात्रा की सोशल मीडिया एप के जरिए यूपी के रहने वाले कोचिंग छात्र से दोस्ती हुई थी। जो लैंडमार्क एरिया में किराए से फ्लैट लेकर पढ़ाई कर रहा है। दोनों के बीच में बातचीत होने लगी और 13 फरवरी को लड़के ने छात्रा को मिलने के लिए फ्लैट पर बुलाया। वहां इस छात्र के तीन अन्य दोस्त भी मौजूद थे। जिन्होंने छात्रा के साथ गैंगरेप किया।

डिप्रेशन में थी छात्रा

इस वारदात के बाद पीड़िता डिप्रेशन में आ गई। वह परेशान रहने लग गई और सुसाइड करने की फिराक में थी। उसकी सहेलियों को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने उसकी काउंसलिंग करवाई जिसके बाद यह मामला पुलिस तक पहुंचा। जिसके बाद पीड़िता ने चारों आरोपियों के खिलाफ कुन्हाड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चारों कोचिंग छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी चारों कोचिंग छात्र ही है जो की बालिग है और पिछले 2 सालों से कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहे हैं। आरोपी बिहार, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल निवासी हैं।

पुलिस ने कराया पीड़िता का मेडिकल

इस वारदात में छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ। छात्रा को धोखे से फ्लैट पर बुलाया गया और वारदात को अंजाम दिया गया। फिर भी इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनके नाम पत्ते तक पुलिस उजागर नहीं कर रही। पुलिस इसमें आरोपियों की सुरक्षा को खतरा बताते हुए नाम पता बताने से बचती नजर आई। पुलिस ने केवल इतना बताया है कि सभी आरोपियों को दुष्कर्म की धाराओं में गिरफ्तार किया है। इस मामले में आगे अग्रिम कार्रवाई जारी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया है।