कोटा में कारों से चोरी करने वाली गैंग एक्टिव, बातों में उलझा कर करते हैं वारदात

कोटा। अगर आप कोटा शहर में रहते है तो यह खबर आपके लिए जरूरी है। कोटा शहर में साउथ इंडिया की गैंग सक्रिय है जो…

New Project 2023 07 11T192338.155 | Sach Bedhadak

कोटा। अगर आप कोटा शहर में रहते है तो यह खबर आपके लिए जरूरी है। कोटा शहर में साउथ इंडिया की गैंग सक्रिय है जो कि चोरी की वारदातों को अंजाम दे रही है। पिछले दिनों शहर में एक ही दिन में तीन अलग-अलग जगहों पर कार में चोरी की वारदात सामने आई।

पुलिस ने जब इन वारदातों की जांच शुरू की तो सामने आया कि शहर में चोरी करने के पीछे साउथ इंडिया गिरोह है। पुलिस चोरी की वारदात के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गैंग के गिरोह की तलाश कर रही है।

बता दें कि दो दिन पहले शहर के अलग-अलग इलाकों में करीब तीन से ज्यादा चोरी की वारदात हुई। पुलिस की शुरुआती जांच में गैंग चेन्नई की तरफ की है।

पुलिस ने बताया कि पहली वारदात राजीव गांधी नगर में हुई। जहां एक इमारत के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप चुरा ले गए। उसी ही दिन गैंग के गिरोह ने कॉमर्स कॉलेज रोड पर बैंक मैनेजर की कार का शीशा तोड़कर बैग चुराया। उसके बाद केशवपुरा सीएडी रोड पर एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी कार का गेट खोल कर बैग उड़ा ले गए।

पुलिस ने बताया कि तलवंडी निवासी राजकुमार जैन ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। राजकुमार ने शिकायत में बताया कि शनिवार दोपहर 2 बजे वह अपने रिश्तेदारों के साथ होटल में खाना आने आए थे। कार के पास उनका ड्राइवर खड़ा था। इसी बीच चार युवक वहां आए और तीन युवकों ने ड्राइवर को बातों में उलझा लिया।

इसी दौरान उन्हीं का एक साथी ने कार का गेट खोला और कार से लैपटॉप का बैग निकाल लिया जिसमें लैपटॉप और पांच हजार रुपए थे। इसके बाद बदमाश वहां से चले गए। शहर में बढ़ती चोरी की वारदातों के बाद पुलिस एक्टिव हुई और आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने बताया कि रेस्टोरेंट के बाहर हुई चोरी की वारदात का सीसीटीवी फुटेज मिला है। इसमें बदमाश साफ नजर आ रहे है। ऐसे में पुलिस इस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *