गांधी म्यूजियम का होगा उद्घाटन, प्रेस वार्ता में PCC चीफ डोटासरा बोले- ऐतिहासिक रहेगा कल का दिन

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी के 23 सितबंर के दौरे को लेकर PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया।

ashok gehlot 6 | Sach Bedhadak

Rahul Gandhi in Jaipur: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी के 23 सितबंर के दौरे को लेकर PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया। डोटासरा ने जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी जयपुर में प्रदेश कांग्रेस के नए भवन का भूमि पूजन करेंगे। भूमि पूजन के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को भी करेंगे संबोधित।

25 को ERCP की घोषणा करें पीएम

PCC चीफ डोटासरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 25 सितंबर को मोदी जी भी आ रहे, हम चाहेंगे मोदी जी ERCP की घोषणा करें, ‘क्योंकि अगले करीब 10 दिनों में आचार संहिता लग जाएगी। आगे डोटासरा ने कहा-‘मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस ने प्रदर्शन किए, राहुल गांधी की अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा निकली, राजस्थान से सफल यात्रा निकली, ‘शिलान्यास कार्यक्रम को PCC से लाइव करेंगे, कार्यकर्ता सम्मेलन शिलान्यास के बाद होगा, कल राहुल जी और खड़गे जी एक सरकारी कार्यक्रम में भी शामिल होंगे, यह 4 बजे आयोजित होगा।

उन्हें दौरे मुबारक हो

राजेंद्र राठौड़ पर की टिप्पणी करते हुए पीसीसी चीफ ने कहा- वो मेरे बड़े भाई है, ‘इन दिनों लक्ष्मणगढ़ बहुत आ रहे, इन दिनों उन्हें भूलने की भी बीमारी है, राठौड़ जी के पास लगता हैं फालतू समय है, ‘वो तो ये तक भी नहीं कह पा रहे कि चूरू से लडूंगा या कहीं ओर से भी। PCC चीफ डोटासरा ने कहा- ‘बीजेपी में वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार किया जा रहा, केंद्रीय मंत्रियों के दौरे बढ़ रहे, ‘उन्हें दौरे मुबारक हो’।

बीजेपी सांसद की टिप्पणी पर निशाना

संसद में बीजेपी सांसद द्वारा की गई अशोभनीय टिप्पणी को लेकर डोटासरा ने कहा- बीजेपी सांसद की नई संसद में टिप्पणी अशोभनीय, बीजेपी देश के टुकड़े करवाकर धार्मिक उन्माद फैलाना चाहती, निम्न स्तरीय भाषा का प्रयोग करने वाले सांसद के खिलाफ कोई कार्रवाई बीजेपी ने नहीं की, ‘बीजेपी सांसद का आचरण निंदनीय, ये बीजेपी की सोच को दर्शाता है’

ऐतिहासिक रहेगा कल का दिन

गोविंद सिंह डोटासरा ने आगे कहा कि सौभाग्य की बात है कि हमारी सरकार राजस्थान में बहुत अच्छे से काम कर रही है। हमारी सरकार ने पांच बजट पेश किए है। कल का कार्यक्रम ऐतिहासिक होने वाला है। बजट में सरकार के द्वारा महज गारंटी ही नहीं बल्कि पात्र लोगों तक इसका लाभ भी पहुंचाया गया है। प्रेस वार्ता के दौरान पीसीसी चीफ डोटासरा ने सरकार की विभिन्न योजना की उपलब्धियों का भी गिनाया है।

इससे पहले लिया सभा स्थल का दौरा

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी के जयपुर आने से पहले शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश सहप्रभारी अमृता धवन ने सभा स्थल पर पहुंच कर तैयारियों को जायजा लिया है।