‘एक लाख की भीड़ का दावा, 5 हजार कार्यकर्ता भी नहीं जुटे’ BJP के प्रदर्शन पर कांग्रेस-AAP का पलटवार

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि दावे के मुताबिक बीजेपी न तो भीड़ ही जुटा पाई ना ही इनके पास आमजन से जुड़े मुद्दे थे।

sb 1 2023 08 02T101535.972 | Sach Bedhadak

जयपुर। भाजपा की ओर से मंगलवार को किए गए सचिवालय महाघेराव को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस ने भाजपा के दावों पर पलटवार करते हुए प्रदर्शन को पूरी तरह फेल बताया। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि दावे के मुताबिक बीजेपी न तो भीड़ ही जुटा पाई ना ही इनके पास आमजन से जुड़े मुद्दे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए बेवजह लोगों को जाम में फंसाकर परेशान किया। 

खाचरियावास ने कहा कि एक लाख कार्यकर्ताओं की भीड़ का दावा करने वाली भाजपा मात्र पांच हजार की भीड़ भी नहीं जुटा पाई। भाजपा झूठ, फरेब, धोखे की राजनीति कर रही है। पेट्रोलडीजल से लेकर सब्जियां, खाने पीने की वस्तुओं खाद्य पदार्थों की महंगाई के लिए केंद्र की भाजपा सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। जिस केंद्र सरकार ने आटे और परांठे पर टैक्स लगा दिया हो उसे प्रदर्शन करने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा तो खुद कह चुकी है, कांग्रेस की जन कल्याणकारी योजनाएं हम बंद कर देंगे, इसलिए जनता भाजपा को चुनाव में सबक सिखाएगी और आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की दोबारा सरकार बनेगी।

भाजपा से विमुख हुई जनता: गोविन्द सिंह डोटासरा 

भाजपा के प्रदर्शन पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि भाजपा के सभी सांसद मिलकर भी राजस्थान के लिए ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं करा सके। केन्द्र सरकार द्वारा राजस्थान से किए जा रहे सौतेले व्यवहार पर भाजपा का एक भी सांसद मुंह नहीं खोलता। इन सब नाकामियों के चलते भाजपा से जनता विमुख हो गई है। जिसका परिणाम है कि भाजपा के प्रदेशभर के नेता मिलकर प्रधानमंत्री द्वारा की गई अपील के बावजूद जयपुर में भीड़ नहीं जुटा पाए। 

भाजपा का ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ झूठा अभियान: नवीन पालीवाल 

बीजेपी के ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान और महाघेराव को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि भाजपा का लोगों को गुमराह करने का अभियान था। पालीवाल ने कहा कि अब वो दिन भी दूर नहीं जब प्रदेश से बीजेपी भी ठीक उसी तरह से गायब हो जाएगी, जैसे बीजेपी नेता खुद पिछले साढ़े चार से गायब थे। बीजेपी को अब प्रदेश में अचानक अपराध, दलितों पर अत्याचार, भ्रष्टाचार, पेपर लीक जैसे मुद्दे क्यों नजर आने लगे, जबकि इन समस्याओं से प्रदेश की जनता पिछली कई सरकारों से जूझ रही है। बीजेपी जनता के मुद्दों का सहारा लेकर राजधानी में हंगामा कर रही है, लेकिन जनता उनके बहकावे में नहीं आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *