धौलपुर में राहगीर से लूट की वारदात का पर्दाफाश, पुलिस ने 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 3 बाइक भी बरामद

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने हाईवे पर लूट की वारदात को देने वाले गैंग के…

New Project 2023 07 21T134159.489 | Sach Bedhadak

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने हाईवे पर लूट की वारदात को देने वाले गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चारों बदमाशों से लूट की तीन बाइक भी बरामद की हैं। पुलिस ने 18 जुलाई को नेशनल हाईवे-11B पर बाइक लूटने की गैंग का में पर्दाफाश करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों से अनुसंधान में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिल सकती है।

सीओ सुरेश सांखला ने बताया निरंजन पुत्र धर्म सिंह ठाकुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। निरंजन ने शिकायत में बताया कि 18 जुलाई की रात को धौलपुर से अपने गांव टोंटरी जा रहा था। इसी दौरान नेशनल हाईवे-11 B पर विश्नोदा गांव के समीप अज्ञात बदमाशों ने हथियारों की नोक पर उसे रोक लिया।

इसके बाद बदमाशों ने उससे मारपीट कर बाइक लूटकर मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर शहर के सभी पुलिस थानों की टीम को सतर्क किया गया और शहर के सभी रास्तों में नाकाबंदी कराई गई।

नाकाबंदी के दौरान बदमाश शहर के वाटर वर्क्स चौराहे पर पुलिस की नाकाबंदी को देख नगर परिषद मार्ग से भूड़ा खेड़ा के लिए भागने लगे। निहाल गंज थानाधिकारी विजय कुमार मीणा ने पुलिस बल के साथ दबिश देकर बदमाशों का लगातार पीछा किया और भूड़ा खेड़ा गांव के पास जंगलों में घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपी सुरेश पुत्र केशव मीणा निवासी सिंगोंरई, कौशल पुत्र राजवीर निवासी बाड़ी, अनूप पुत्र ओमप्रकाश निवासी बाड़ी एवं सुमित पुत्र पवन निवासी बाड़ी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटी गई बाइक भी बरामद कर ली। पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने लूट की अन्य वारदात करना कबूल की है।

पुलिस ने बदमाशों से लूट की दो और बाइक बरामद की हैं। पुलिस ने बताया कि चारों बदमाशों की गैंग काफी लंबे समय से लूट की घटनाओं को अंजाम दे रही थी। बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। बदमाशों से पूछताछ में लूट की अन्य वारदातों के खुलासे हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *