‘ये लोग पार्टी की छवि खराब करने पर तुले हैं’ जाखड़ ने फिर खोला पायलट के खिलाफ मोर्चा

पाली के पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता बद्रीराम जाखड़ ने पायलट खेमे पर जमकर हमला बोला है.

badriram | Sach Bedhadak

जोधपुर: राजस्थान में चुनावों के नजदीक आने के साथ ही बयानबाजी का दौर जारी है जहां पाली के पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता बद्रीराम जाखड़ ने एक बार फिर सचिन पायलट खेमे पर निशाना साधा है. जाखड़ ने पायलट की जन संघर्ष यात्रा और धरना देने को भी गलत ठहराया. उन्होंने कहा कि यह लोग पार्टी की छवि खराब करने पर तुले हैं और कल को अगर यह लोग पार्टी में रहेंगे नहीं और रह भी गए तो प्रशंसा करेंगे तो लोग इनसे पूछेंगे कि अब तुम लोगों को क्या हुआ.

जाखड़ ने पायलट का नाम लेकर हमला बोलते हुए कहा कि इनके माता-पिता भी कांग्रेस में कई पदों पर रहे हैं और इनको भी पार्टी ने केंद्र में मंत्री बनाया और प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी लेकिन अब ये पार्टी के बारे में गलत बोल रहें है जबकि पार्टी तो हमारी मां है.

मालूम हो कि इससे पहले भी जाखड़ पाय़लट खेमे को आड़े हाथों लेते रहे हैं. इसके अलावा जाखड़ ने गहलोत सरकार में मंत्री हेमाराम चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उन्हें सरकार में भ्रष्टाचार दिखाई दे रहा है तो वह खुद मंत्री पद पर क्यों बने हुए हैं? बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में सचिन पायलट जोधपुर का दौरा कर सकते हैं ऐसे में पायलट के दौरे से पहले गहलोत गुट हावी हो गया है और बयानबाजी तेज होने लगी है.

जोधपुर में लगे थे पायलट के खिलाफ पोस्टर

वहीं हाल में प्रदेश के सह-प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ के जोधपुर जाने के दौरान कांग्रेस के स्थानीय संगठन के कुछ नेताओं की ओर से शहर में कई जगह संजीवनी घोटालें पर पायलट की चुप्पी को लेकर सवाल उठाए थे. पोस्टरों में पायलट के साथ गजेंद्र सिंह शेखावत की फोटो लगी थी और उनकी बीजेपी के साथ मिलीभगत के मुद्दे को हवा दी गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *