‘दो दिन में 2 करोड़ दे वरना…’ लॉरेंस गैंग के गुर्गे ने व्यापारी की कनपट्टी पर बंदूक तान मांगी फिरौती

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बार फिर से एक व्यापारी से फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे ने…

New Project 2023 07 11T170848.458 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बार फिर से एक व्यापारी से फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे ने व्यापारी को धमकी देते हुए 2 करोड़ रुपए की डिमांड की है। बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में व्यापारी का किडनैप कर फॉर्च्यूनर गाड़ी में मारपीट की।

इसके बाद हिस्ट्रीशीटर ने व्यापारी की कनपटी पर पिस्तौल तानते हुए धमकी दी और कहा-2 दिन में डिमांड पूरी कर देना, नहीं तो गोली मार दूंगा। पीड़ित व्यापारी ने बदमाशों के खिलाफ वैशाली नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने व्यापारी से फिरौती मांगने वाले सीकर के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि सीकर के रामगढ़ निवासी संदीप सिंह (35) का कपड़ों का व्यापार है। जयपुर में खातीपुरा के जसवंत नगर में उनकी कपड़ों की दुकान भी है। संदीप सिंह का आरोप है कि 1 जुलाई की रात करीब 8 बजे दुकान के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी में वह बैठा था। इसी दौरान 4-5 बाइकों पर आए बदमाशों ने उसे घेर लिया। इसके बाद एक कार वहां आकर रुकी। कार से सीकर का हिस्ट्रीशीटर लोकेंद्र सिंह उर्फ लक्की रानोली वहां आया और नीचे उतरा। इसके बाद संदीप की फॉर्च्यूनर गाड़ी का गेट खोलकर दो साथियों के साथ अंदर बैठ गया।

व्यापारी को किडनैप कर की मारपीट…

इसके बाद बदमाशों ने उसी की फॉर्च्यूनर गाड़ी में उसका किडनैप कर लिया। संदीप को साइड सीट पर बैठाकर एक बदमाश फॉर्च्यूनर को चलाने लगा। बदमाशों ने चलती गाड़ी में उसके साथ मारपीट की। इसके बाद बदमाश लक्की रानोली ने व्यापारी से गाली-गलौच करते हुए 2 करोड़ रुपए की डिमांड की। बदमाशों ने 2 करोड़ रुपए की डिमांड पूरी नहीं करने पर व्यापारी को जान से मारने की धमकी दी। व्यापारी ने गुस्से में आकर विरोध किया तो बदमाश लक्की रानोली ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी और कहा 2 दिन में डिमांड पूरी कर देना, नहीं तो गोली मार दूंगा।

जयपुर से बाहर गाड़ी में बैठाकर छोड़ गए…

बदमाशों ने व्यापारी का अपहरण कर उसे जयपुर के बाहर ले गए। इसके बाद उससे फिरौती मांग कर धमकी दी। इसके बाद बदमाश लक्की रानोली अपने दोनों साथियों के साथ उसे फॉर्च्यूनर में बैठा छोड़ नीचे उतर गया। वहीं पीछे आ रही उनकी गाड़ी में बैठकर सभी बदमाश चले गए। फॉर्च्यूनर गाड़ी से व्यापारी संदीप अपने घर आ गया। इसके बाद पीड़ित व्यापारी ने बदमाशों के खिलाफ वैशाली नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बदमाश को धर-दबोचा…

व्यापारी की शिकायत पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेजों को जांचकर बदमाशों की तलाश की। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सीकर का हिस्ट्रीशीटर लक्की रानोली वैशाली नगर आया है। इसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी कर वैशाली नगर में घूम रहे बदमाश लक्की रानोल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेसी भेज दिया है।

लक्की रानोली का भाई भी है हिस्ट्रीशीटर…

एएसआई कमल सिंह ने बताया कि बदमाश लोकेंद्र सिंह उर्फ मानसिंह उर्फ लक्की रानोली (29) सीकर के रानोली का रहने वाला है। करीब 10 साल पहले लक्की ने अपराध की दुनिया में कदम रखा था। बदमाश लक्की रानोली 10वीं पास है और उसका भाई शक्ति सिंह दोनों सीकर के हिस्ट्रीशीटर है। दोनों भाइयों के खिलाफ सीकर-जयपुर के विभिन्न थानों में अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों भाई लक्की और शक्ति लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सक्रिय बदमाश हैं। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा के कहने पर ही बदमाश लक्की ने अपने भाई शक्ति सिंह के साथ मिलकर गैंगस्टर रोहित ठेहट के मर्डर में मुख्य भूमिका निभाई थी। करीब 5 महीने पहले जयपुर पुलिस ने लक्की रानोली को पकड़ा था। बदमाश लक्की रानोली को नेकर-बनियान में नंगे पैर हथकड़ी लगाकर शहर में घुमाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *