सिरोही में दो ट्रोलों की आमने-सामने भिड़ंत, दोनों वाहनों के केबिन में लगी आग, एक ड्राइवर जिंदा जला

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में रविवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां दो ट्रोलों कीआमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों वाहनों…

New Project 2024 02 05T130815.048 | Sach Bedhadak

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में रविवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां दो ट्रोलों कीआमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों वाहनों के केबिन में भीषण आग लग गई। हादसे में एक ट्रोला ड्राइवर जिंदा जल गया। आग लगने की सूचना पर मिलने पर दमकल विभाग की कई गाड़ी, एंबुलेंस, तहसीलदार और डीएसपी सहित कोतवाली के सभी अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे के बाद कांडला राजमार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने वाहनों को अनादर चौराहे से बाहरी घाटा की ओर मोड़कर आगे के लिए रवाना किया। यह घटना कांडला राजमार्ग स्थित कोतवाली थाना क्षेत्र में अंबिका होटल और मांडवा तिराहे के बीच रविवार रात करीब 11 बजे की है।

पुलिस ने बताया कि एक ट्रोले में कोयले का बुरादा भरकर कांडला की ओर से आ रहा था। वहीं चूने की बोरियों से भरा ट्रेलर शिवगंज की ओर से आ रहा था। इसी दौरान अंबिका होटल और मांडवा तिराहे के बीच दोनों ट्रोलों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद कोयले के बुरादे से भरा ट्रोला बीच सड़क में पलट गया। देखते ही देखते दोनों ट्रोले में आग लग गई।

चूने से भरे ट्रोले का चालक केबिन के अंदर फंस गया और आग लगने से उसकी वह जिंदा जल गया। दोनों ट्रोलों में आग लगने के बाद सड़क पर जाम लग गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर सिरोही और शिवगंज से अग्निशमन गाड़ियां मौके पर पहुंची। करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

इधर, आगजनी की सूचना पर सिरोही डीएसपी पारसा राम चौधरी, शहर कोतवाल हंसाराम सीरवी दल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने केबिन के बीच फंसे हुए शव को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। जिसे समाजसेवी प्रकाश प्रजापत की मदद से अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को हटाया। मृतक रिंकू पुत्र मूलचंद मीणा निवासी अलवर है। पुलिस ने मृतक के परिजनों हादसे की सूचना दे दी है।

घटनास्थल पर मिला मृतक का ड्राइविंग लाइसेंस

पुलिस ने बताया कि कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर पूराराम को आग में जले चूने से भरे ट्रोले के केबिन से कुछ कदम की दूरी पर एक ड्राइविंग लाइसेंस मिला। जिन्होंने बाद में ट्रोले पर लिखे मोबाइल नंबर पर कॉल करके पता किया तो उन्हें बताया कि वाहन चलाने वाले का नाम रिंकू पुत्र मूलचंद मीणा निवासी अलवर है। पुलिस को जो ड्राइविंग लाइसेंस मिला वह उसी के नाम का मिला। जिसके आधार पर मृतक की पहचान हो सकी।