जानलेवा हमले के बाद दिव्या मदेरणा को 2 महीने के लिए मिली Y-कैटेगरी की सुरक्षा

जोधपुर। ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा पर हुए जानलेवा हमले के बाद सरकार ने उन्हें Y-कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है। उपमहानिरीक्षक पुलिस ने दिव्या मदेरणा…

दिव्या मदेरणा

जोधपुर। ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा पर हुए जानलेवा हमले के बाद सरकार ने उन्हें Y-कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है। उपमहानिरीक्षक पुलिस ने दिव्या मदेरणा की सुरक्षा के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। दिव्या मदेरणा की सुरक्षा की मियाद अगले 2 महीने तक रहेगी। बता दें कि आज ही दिव्या मदेरणा ने इस सुरक्षा को लेकर डीजीपी उमेश मिश्रा से आज मुलाकात की थी जिसके बाद ही यह आदेश जारी हुए हैं।

पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ के समर्थकों ने किया था हमला

बता दें कि भोपालगढ़ कोऑपरेटिव मार्केटिंग सोसायटी के चुनाव में मदेरणा गुट की जीत के बाद पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ और दिव्या मदेरणा के समर्थकों में जोरदार हंगामा हो गया था। यहां तक कि बद्रीराम जाखड़ के समर्थकों ने दिव्या मदेरणा की गाड़ी पर जानलेवा हमला किया था। जिसमें दिव्या मदेरणा बाल-बाल बचीं थीं। इस घटना की निंदा कांग्रेस हाईकमान से लेकर सचिन पायलट ने की थी। प्रदेश के पूर्व प्रभारी अजय माकन ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग तक कर डाली थी।

सरकार से कराया था अवगत

इसके बाद दिव्या मदेरणा ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार को खुद पर हुए हमले की घटना से अवगत कराते हुए सुरक्षा की मांग की थी। इसके बाद आज जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के नाम जारी उपमहानिरीक्षक पुलिस के सुरक्षा आदेश दिव्या मदेरणा की सुरक्षा के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। जिसमें उन्हें 2 महीने तक वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी। 

दिव्या मदेरणा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बद्रीराम जाखड़ के उन्हें धमकाते हुए वीडियो भी जारी किए थे, जिसमें बद्रीराम जाखड़ पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में दिव्या मदेरणा को खुलेआम जान से मारने की धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। जिसका संज्ञान लेते हुए सरकार ने दिव्या मदेरणा की सुरक्षा को लेकर यह कदम उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *