मामूली कहासुनी में विकलांग युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के दरगाह थाना पुलिस ने दो दिन पहले तारागढ़ रोड पर जंगल में मिले विकलांग युवक के शव का खुलासा…

ajmer crime | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के दरगाह थाना पुलिस ने दो दिन पहले तारागढ़ रोड पर जंगल में मिले विकलांग युवक के शव का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामूली कहासुनी को लेकर विकलांग युवक की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी ने प्लास्टिक के कट्टों में बंद तारागढ़ रोड पर जंगल में फेंक दिया था।

आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर पूरी वारदात को अंजाम दिया। हत्यारा पूर्व में बिहार में भी एक मर्डर कर चुका है। जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने बताया कि मंगलवार को तारागढ़ की तलहटी में एक विकलांग का शव कट्टे में बंधा मिला। पुलिस ने डॉग स्क्वायड और एफएसएल से जांच करवाई। जिसमें एक व्यक्ति संदेह के दायरे में आया।

उससे पूछताछ की गई तो पहले वह साफ इनकार करता रहा लेकिन, बाद में मनोवैज्ञानिक तरीके से की गई पूछताछ के बाद हत्या करने की बाद कबूली। आरोपी ने कबूल किया कि उसके और मृतक में रविवार की रात कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद मृतक यूपी निवासी इस्लाम उर्फ इम्तियाज उसके साथ गाली गलौज करने लगा। जिससे वह आवेश में आ गया और उसने पहले मृतक का सिर पट्टी पर दे मारा। इसके बाद उसने अपने साथी के साथ मिलकर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहम्मद जाबिर बिहार का रहने वाला है। आरोपी जाबिर के साथी की तलाश की जा रही है। आरोपी जाबिर द्वारा पूर्व में बिहार में भी एक की हत्या करने की बात सामने आ रही है। जिसकी तस्दीक करवाई जा रही है। वहीं एसपी ने आमजन से अपील की है कि खानाबदोश व्यक्ति के संबंध में पुलिस को सूचित करें साथ ही घरेलू नौकर का भी वैरिफिकेशन करवाएं।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)