Deeg : गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से बचाई अपनी जान, जानें-पूरा मामला?

पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलते ही डीएसटी टीम सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पथराव करने वालों पर एक्शन लेते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया।

image 2023 12 12T112901.783 | Sach Bedhadak

डीग। राजस्थान के डीग जिले में पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है। यह घटना उस वक्त हुई जब पुलिस सोमवार शाम को गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने के लिए कैथवाड़ा थाने क्षेत्र के नगला आराम सिंह गांव में गई थी। तभी आरोपियों के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। ऐसे में पुलिसकर्मियों को भागकर बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचानी पड़ी।

पुलिस के मुताबिक सूचना मिली की गैंगरेप का आरोपी इलियास अपने घर आया हुआ है। जिस पर डीएसपी देशराज कुलदीप के नेतृत्व में पुलिस ने सोमवार शाम को कैथवाड़ा थाना इलाके में नगला आराम सिंह में दबिश दी। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों व ग्रामीणों ने इसका विरोध किया। इतना ही नहीं, पुलिसकर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया।

गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर अचानक हुए पथराव से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। ऐसे में पुलिसकर्मियों को इधर-उधर भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। इस पथराव में कामां डीएसपी और पहाड़ी पुलिस थाना की जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, गनीमत रही कि कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ।

पथराव करने वाले चार लोग गिरफ्तार, 2 ट्रैक्टर जब्त

पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलते ही डीएसटी टीम सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पथराव करने वालों पर एक्शन लेते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया। साथ ही बदमाशों के दो ट्रैक्टरों को मौके से जब्त किया गया। हालांकि, गैंगरेप के आरोपी भागने में कामयाब हो गए। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार सुबह फिर गांव में दबिश दी। इस दौरान एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। फिलहाल, पुलिस दुष्कर्म के आरोपी इलियास की तलाश में जुटी हुई है।

ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

इधर, ग्रामीणों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है। ग्रामीणों का कहना है कि इलियास तो मौके से फरार हो गया। लेकिन, पुलिस ने उसके दो लड़कों को हिरासत में ले लिया। जिसका परिजनों व ग्रामीणों ने विरोध किया। इस पर पुलिसकर्मियों ने गांव में जमकर तोड़फोड़ करते हुए घर के बाहर खड़ी बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया और घर के अंदर घुसकर सामान तोड़ दिया। ऐसे में पुलिसकर्मियों पर पथराव किया गया। पुलिस के उच्च अधिकारियों को भी इस पूरे मामले से अवगत कराया गया है।

ये खबर भी पढ़ें:-अंकित भादू से कहासुनी बनी गोगामेड़ी हत्याकांड की वजह, लॉरेंस गैंग ने रची थी साजिश, पढ़ें-इनसाइड स्टोरी