टोंक : मासूम बेटे संग कुएं में गिरी महिला, पैर फिसलने से हुआ हादसा

टोंक। राजस्थान के टोंक में एक विवाहिता और उसके 9 माह के बच्चे के साथ खेत में बने बिना मुंडेर के कुएं में गिर गई।…

New Project 2023 06 25T173923.471 | Sach Bedhadak

टोंक। राजस्थान के टोंक में एक विवाहिता और उसके 9 माह के बच्चे के साथ खेत में बने बिना मुंडेर के कुएं में गिर गई। कुएं में गिरने से दोनों मां-बेटे की मौत हो गई। मामला टोंक जिले के देवली थाना इलाके का है। मृतका के परिजनों ने पैर फिसलने से हादसा होने की आशंका जताई है। इसे लेकर मृतका के भाई ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार, देवली के नासिरदा थाना क्षेत्र में बड़ला गांव में संगीता (24) अपने 9 माह के बेटे रविंद्र के साथ खेत पर गई थी। खेत में बकरियों को पानी पिलाने के लिए महिला का पैर फिसल गया। पैर फिसलने से महिला खेत में बने बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरी। कुएं में गिरने से दोनों मां-बेटे की मौत हो गई।

काफी देर तक महिला घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता होने लगी। खेत पर जाकर देखा तो मां-बेटे का शव कुएं में तैरते हुए मिले। सूचना पर नासिरदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पानी से बाहर निकाला। पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिए।

New Project 2023 06 25T174650.829 | Sach Bedhadak

थाना प्रभारी प्रशिक्षु आरपीएस रवि प्रसाद शर्मा ने बताया कि मृतका के भाई महेंद्र पुत्र सुरजकरण निवासी केकड़ी ने पुलिस में रिपोर्ट दी है। महेंद्र ने शिकायत में बताया कि साल 2015 में उसकी बहन संगीता की शादी बडला निवासी रामराज जाट के साथ हुई थी। रविवार की सुबह संगीता अपने 9 माह के बेटे रविंद्र के साथ खेत पर पशुओं को लेकर गई थी। जब बहुत देर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की। काफी खोजबीन करने पर भी उसका कहीं कोई पता नहीं लगा।

बाद में खेत पर बने कुएं में देखा तो उसकी चप्पल पानी में तैरती नजर आई तो परिजनों के होश उड़ गए। आनन-फानन में चीख-पुकार कर आस पड़ोस के लोगों से मदद मांगी। सूचना पर मौके पर पहुंची नासिरदा थाना पुलिस ने आसपास मौजूद ग्रामीणों की मदद से मां व 9 महीने के बेटे का शव कुएं से बाहर निकलवाया। पुलिस ने मृतकों का देवली अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *