उदयपुर में दिल दहला देने वाली घटना, 9 साल की बच्ची की हत्या, शव के कई टुकड़े कर खंडहर में फेंका

उदयपुर। राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। उदयपुर में एक 9 साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी…

New Project 2023 04 02T162153.685 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। उदयपुर में एक 9 साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई है। बच्ची की हत्या करने के बाद दरिंदों ने उनके बॉडी के करीब 10 टुकड़े कर एक खंडहर में फेंक दिए। शनिवार को पुलिस ने खंडहर से पॉलीथिन के अंदर लड़की का कई टुकड़ों में कटा हुआ शव बरामद किया है। यह घटना उदयपुर के मावली थाना इलाके के लोपड़ा गांव की है। घटना के बाद पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, लेकिन मासूम बच्ची की हत्या कब, किसने और क्यों की इसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

4 दिन पहले दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट…

मालवी थानाधिकारी अजय सिंह ने बताया कि 27 मार्च को आदिवासी समाज की यह लड़की अपने घर से लापता हो गई थी। उसके बाद परिजनों ने 29 मार्च को मावली थाने में बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद से पुलिस लगातार बच्ची की तलाश की जा रही थी। इसी बीच शनिवार को लड़की के घर से थोड़ी दूर पर एक खंडहर में बदबू आने पर लोगों का ध्यान उस ओर गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मावली थाना पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए उदयपुर एसपी विकास शर्मा और आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस को वहां दो पॉलीथिन के अंदर लड़की के शव के टुकड़े किए हुए पड़े मिले। लड़की के शव को 10 टुकड़ों में काटकर फेंका गया था। पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, बच्ची की हत्या कर शव को टुकड़े करने के बाद खंडहर में फेंका गया है। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में लड़की के बॉडी के सभी कटे हुए अंगों को उदयपुर के एमबी चिकित्सालय की मोर्चरी पोस्टमार्टम करवाया। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्राथमिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लड़की की हत्या के बाद पूरे गांव में आक्रोश…

लड़की की निर्मम तरीके से हत्या के बाद पूरे गांव में आक्रोश फैला हुआ है। ऐसे में पुलिस अधिकारी मामले को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं। ग्रामीणों ने पुलिस से मांग की है कि हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और परिवार के सदस्यों को मुआवजा दिलाया जाए। वहीं अंदेशा जताया जा रहा है कि इस लड़की की कहीं दुष्कर्म के बाद हत्या तो नहीं की गई है, या फिर यह मामला नरबलि से जुड़ा हुआ तो नहीं है। हालांकि, पुलिस दोनों ही एंगल से भी मामले को देख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *