बीकानेर में युवक-युवती ने किया सुसाइड, खेत की डिग्गी में तैरते हुए मिले दोनों के शव

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में एक युवक-युवती के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। दोनों के शव खेत में बनी डिग्गी में पड़े मिले।…

Young Man And Girl suicide In Bikaner | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में एक युवक-युवती के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। दोनों के शव खेत में बनी डिग्गी में पड़े मिले। युवक-युवती के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर बीछवाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से दोनों मृतकों का शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

युवक और युवती ने एक साथ डिग्गी में छलांग लगाई है या फिर कोई और मामला है? इस बारे में पुलिस जांच शुरू कर दी है। यह घटना बीकानेर के पेमासर गांव में गुरुवार सुबह करीब 8 बजे की है।

​एक ही गांव के रहने वाले हैं युवक-युवती

पुलिस के अनुसार, बीछवाल थाना क्षेत्र में आने वाले पेमासर गांव में गुरुवार सुबह एक खेत की डिग्गी में युवक और युवती का शव तैरते हुए मिला था। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों शवों को पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक युवक की पहचान अनिल (23) के रूप में हुई है, जबकि युवती उमेश (23) है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार सुबह करीब 8 बजे पेमासर गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर नगासर की कांकड़ में खेत में बनी डिग्गी में युवक-युवती के शव तैरते हुए मिले है। सूचना पर बीछवाल पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पानी से बाहर निकाल कर पीबीएम अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस ने किसी तरह के सुसाइड नोट की पुष्टि नहीं की है।

पुलिस का कहना है कि डिग्गी करीब 20 फीट गहरी है, जिसमें गिरने के बाद दोनों बाहर नहीं निकल सके और दोनों की मौत हो गई। बीछवाल पुलिस का कहना है कि दोनों ने एक साथ डिग्गी में छलांग लगाई है या फिर कोई और मामला है? इस बारे में जांच की जा रही है।