दौसा में 6 साल की मासूम से रेप करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, नशे में बच्ची के साथ की थी दरिंदगी

दौसा। राजस्थान के दौसा में गुरुवार रात सैंथल मोड़ स्थित एक होटल में शादी समारोह में 6 साल की बच्ची से रेप के मामले में…

New Project 2023 12 09T185940.380 | Sach Bedhadak

दौसा। राजस्थान के दौसा में गुरुवार रात सैंथल मोड़ स्थित एक होटल में शादी समारोह में 6 साल की बच्ची से रेप के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी ने शराब के नशे में मासूम के साथ दरिंदगी की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इस पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया है।

एडिशनल एसपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि आरोपी अनिल कुमार मीणा जिस होटल में दुष्कर्म हुआ, उसी के पास रहता है। वह दो बेटियों का पिता है। इनमें एक 2 साल की और दूसरी एक साल की है। वह बीए पास है आईटीआई और पॉलिटेक्निक कर चुका है। फिलहाल, वह पढ़ाई कर रहा है।

बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने से पहले उसने दिन में दोस्तों के साथ शराब पार्टी भी की थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी अनिल मीणा का पिता कलेक्ट्रेट में बाबू की नौकरी कर चुका है। फिलहाल वह रिटायर हो चुका है। आरोपी का कोई आपराधिक रिकॉर्ड तो नहीं है, लेकिन वह बदमाश किस्म का बताया जाता है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुलजिम को गिरफ्तार किया है। करीब 36 घंटे में यह गिरफ्तारी कर ली है।

वहीं पुलिस की अब तक जांच में सामने आया है कि शादी समारोह में आई पीड़िता की मां ने बच्ची को गुरुवार को मैरिज हॉल में सुलाया था। इस बीच एक नकाबपोश बच्ची को लेकर वहां आया और दादी को सौंपकर फरार हो गया। पुलिस की जांच में यह भी जानकारी सामने आई है कि होटल के बेसमेंट में बच्ची से रेप हुआ था।

वहीं बड़ी बात यह है कि जिस होटल में शादी समारोह था, उसके सीसीटीवी खराब हैं। कैमरे चालू हालत में होते तो आरोपी की पहचान होने के बाद जल्द पकड़े जाने की संभावना थी। फिलहाल, बच्ची का इलाज जयपुर के जेके लोन हॉस्पिटल में चल रहा है। वहीं राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने इस घटना पर संज्ञान लिया है।

बच्ची को नींद आई तो हॉल में सुला दिया…

जेके लोन अस्पताल में बच्ची के परिजनों ने बताया कि गुरुवार रात मैरिज गार्डन में सभी घर वाले शादी में व्यस्त थे। इस दौरान स्टेज कार्यक्रम के दौरान बच्चों को नींद आने लगी। मां ने अपनी तीन बच्चियों को दूसरे बच्चों के साथ बड़े हॉल में सुला दिया। रात करीब 10:30 बजे मैरिज होम से निकलते वक्त मां और दादी दो बच्चियों को अपने साथ बाहर टैंपो तक ले आईं। इसी दौरान मां तीसरी बच्ची को लाने के लिए हॉल में जाने लगी। तभी नकाबपोश एक युवक वहां आया और वह अचेत हालत में बच्ची को दादी को देकर वहां से फरार हो गया।

बच्ची के नींद में होने की सोच कर वारदात के बारे में किसी को भनक नहीं लगी। लेकिन घर जाकर बच्ची के कपड़ों में खून के दाग देखकर वारदात का पता चला। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने दौसा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। वहीं पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी ने बच्ची के साथ मैरिज गार्डन के बेसमेंट में रेप की वारदात को अंजाम दिया।

बुआ की शादी में गांव से आई थी बच्ची…

पीड़िता का परिवार अलवर जिले के एक गांव का रहने वाला है। यह परिवार गांव से एक दिन पहले ही शादी में आ गया था। बच्ची से रेप के मामले में पुलिस को आरोपी के परिवार के किसी नजदीकी रिश्तेदार या कैटरिंग कर्मी के होने की आशंका है। दादी के आवाज लगाने पर जो युवक बच्ची को गोद में लेकर पिकअप तक लाया था, उस पर भी पुलिस को संदेह है। ऐसे में पुलिस मामले की गहन जांच पड़ताल में जुटी है।

शादी समारोह में हुआ मासूम से रेप…

बता दें कि गुरुवार को दौसा के सैंथल मोड़ स्थित एक होटल में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ था। बच्ची की हालत गंभीर थी। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। बच्ची की जयपुर जेके लोन हॉस्पिटल में सर्जरी की गई है। डॉक्टरों के मुताबिक सर्जरी सफल रही। बच्ची की हालत स्थिर है।

https://www.youtube.com/watch?v=3CQkdVfKsXs