बजरंग दल कौ बैन करने पर घमासान, सीपी जोशी ने कहा – बजरंगबली इनकी लंका को ढहा देंगे

जयपुर। कर्नाटक के कांग्रेस के घोषणापत्र में बजरंग दल को बैन करने को लेकर सियासत गरमाई हुई है। भाजपा और कांग्रेस दोनों नेता एक-दूसरे पर…

सीपी जोशी

जयपुर। कर्नाटक के कांग्रेस के घोषणापत्र में बजरंग दल को बैन करने को लेकर सियासत गरमाई हुई है। भाजपा और कांग्रेस दोनों नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी क्रम में अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भी बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि यह बेहद शर्मनाक है जो यह दिखाता है कि कांग्रेस आतंकवादियों को संरक्षण देने का काम करती है।

तुष्टिकरण की सीमा को कर रहे हैं पार

सीपी जोशी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। अब ये राजनीति ही नहीं कर रही उसने तो तुष्टिकरण की सीमा को पार कर लिया है। बजरंग दल की तुलना एक आतंकवादी संगठन से करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन यही तुष्टीकरण अब अब इनका अहंकार को जलाने का काम करेगा। इस सरकार में बेहद अहंकार और घमंड आ गया है। जिन बजरंगबली को यह बैन करने की बात करते हैं वही बजरंगबली अब इनका घमंड तोड़ेंगे।

पीएफआई को कोटा में देते हैं अनुमति

सीपी जोशी ने कहा कि जब कोटा में पीएफआई की रैलियां होती है तब तो कांग्रेस उन्हें अनुमति दे देती है लेकिन राजस्थान में ही भगवा फहराने और रैलियां निकालने पर यह प्रतिबंध लगाती है। अब ये प्रतिबंध कर्नाटक में लगा रहे हैं। बजरंग दल को आतंकवादी संगठन बता कर इन्होंने अच्छा नहीं किया है। कर्नाटक की जनता ठीक समझ रही है कि यह सिर्फ और सिर्फ धर्म की राजनीति करने आए हैं। इनका जवाब कर्नाटक की जनता ही लेगी।

सीपी जोशी ने कहा कि जब राजस्थान में यह सरकार बनाने वाले थे, तब उन्होंने घोषणा पत्र में महंगाई को कम करने का वादा किया था लेकिन साढ़े 4 साल तक इन्होंने कुछ नहीं किया। सिर्फ और सिर्फ कुर्सी बचाने में लगे रहे हैं। अब ये महंगाई राहत कैंप से लोगों को योजनाओं से जोड़ रहे हैं,पता नहीं किसे जोड़ रहे हैं, पहले तो कहते थे कि इतने लोग योजनाओं से जुड़े हैं तो अब किसे जोड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *