करौली में दंपति ने किया सुसाइड, विषाक्त पदार्थ खाकर पति-पत्नी ने दी जान

करौली। राजस्थान के करौली जिले में एक दंपति विषाक्त पदार्थ खाने का मामला सामने आया है। विषाक्त पदार्थ के सेवन से दोनों पति-पत्नी की मौत…

New Project 2023 07 17T200902.734 | Sach Bedhadak

करौली। राजस्थान के करौली जिले में एक दंपति विषाक्त पदार्थ खाने का मामला सामने आया है। विषाक्त पदार्थ के सेवन से दोनों पति-पत्नी की मौत हो गई। दोनों की तबीयत बिगड़ने पर परिजन गंगापुर सिटी के राजकीय जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

सूचना मिलने ही सपोटरा थाना पुलिस गंगापुर सिटी जिला चिकित्सालय पहुंची और मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना करौली जिले के सपोटरा इलाके की ग्राम पंचायत नारौली डांग की है।

पुलिस ने बताया कि करौली जिले के सपोटरा इलाके की ग्राम पंचायत के नारौली डांग गांव निवासी पवन सैन और रीना सैन में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। आपसी विवाद में दोनों पति-पत्नी ने घर में रखा विषाक्त पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजन रात को ही दोनों को गंगापुर सिटी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान पहले पति की मौत हो गई। वहीं कुछ देर बाद ही पत्नी ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक दंपति के द्वारा विषाक्त पदार्थ खाने से मौत होने का मामला सामने आया है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक दंपति के एक पुत्र और एक पुत्री हैं। दोनों पति-पत्नी की मौत के बाद बच्चों के सिर से माता-पिता का साया उठ गया है। पति-पत्नी की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *