खाना पसंद नहीं आया तो नशेड़ियों ने खोया आपा, कुक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, 4 आरोपी अरेस्ट

जांच में सामने आया कि खाना पसंद नहीं आया तो आरोपियों ने कुक को मौके के घाट उतार दिया।

jaisalmer news | Sach Bedhadak

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर जिले में एक कुक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। जांच में सामने आया कि खाना पसंद नहीं आया तो आरोपियों ने कुक को मौके के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड का तीन घंटे में ही खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। हालांकि, हत्या की सही वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। इधर, आज परिजनों के आने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

थाना प्रभारी मुक्ता पारीक ने बताया कि घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के तनोट रेस्टोरेंट में सोमवार देर रात घटित हुई। जांच में सामने आया है कि खाना खाने आए लोगों की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि चार-पांच लोगों ने कुक की बेरहमी से हत्या कर दी। जांच में सामने आया है कि खाना पसंद नहीं आने पर बदमाशों ने कुक से झगड़ा शुरू कर दिया था और इसी हाथापाई में कुक की जान चली गई।

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान शिव देशमुख निवासी तेलंगाना के रुप में हुई है। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवार कर परिजनों को सूचना भिजवा दी है। आज परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम कर शव सौंपा जाएगा। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को तीन घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के समय सभी आरोपी नशे की हालत में थे।

रेस्टोरेंट मालिक के घर आने के बाद हुई घटना

रेस्टोरेंट मालिक प्रेम कुमार ने बताया कि सोमवार रात करीब 10 बजे वो घर आ गया था। रात करीब 12 बजे फोन आया कि कुक शिव देशमुख के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की है। वो तुरंत ही रेस्टोरेंट आ गए। जहां पर कुक अचेत अवस्था में पड़ा था। इसके बाद उसको अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस पर रामगढ़ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। कुक की मौत से पहले बदमाशों और कुक के बीच लड़ाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें चार-पांच लोग कुक को धमकाते नजर आ रहे थे। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-गहलोत सरकार किसे देगी फ्री मोबाइल, क्या है पूरा प्रोसेस? आपको फोन मिलेगा या नहीं…ऐसे पता करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *