बयानबाजी करने वाले नेताओं पर होगा एक्शन- प्रदेश प्रभारी रंधावा…तो अब रामलाल जाट पर होगी कार्रवाई ?  

जयपुर। बयानबाजी करने वाले कांग्रेस नेताओं को प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) ने दो टूक कहा है कि बयानबाजी करने वाले नेताओं…

Sukhjinder Singh Randhawa | Sach Bedhadak

जयपुर। बयानबाजी करने वाले कांग्रेस नेताओं को प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) ने दो टूक कहा है कि बयानबाजी करने वाले नेताओं पर एक्शन होगा। जयपुर में मीडिया से बात करते हुए रंधावा ने कहा कि मैंने विधायकों, नेताओं, मंत्रियों से सबसे ज्यादा मुलाकात की है। अगर उन्हें किसी तरह की कोई समस्या है, कोई शिकायत है तो मुझे सीधे कह सकते हैं लेकिन मुझसे ना कहकर मीडिया में या सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की बयानबाजी करते हैं तो यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमें उस पर कार्रवाई करनी ही पड़ेगी।

आलाकमान से सख्त निर्देश 

रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) ने कहा कि आलाकमान से पहले ही निर्देश हैं कि कोई भी नेता किसी के भी खिलाफ किसी भी तरह की कोई बयानबाजी नहीं करेगा। जिसने यह किया उसके ऊपर कार्रवाई होगी लेकिन बावजूद इसके जो बयान दे रहे हैं उन्हें यह समझना चाहिए। अगर फिर भी नहीं समझ रहे हैं तो उनके ऊपर एक्शन होगा। 

संभाग स्तरीय सम्मेलन में क्यों नहीं आए पायलट ?

इसके अलावा सचिन पायलट के संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन में नहीं आने के सवाल पर रंधावा ने कहा कि इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए सभी नेताओं को चिट्ठी के जरिए आमंत्रित किया गया था लेकिन वह किसी कारणों की वजह से सम्मेलन में शामिल नहीं हो पाए। सभी ने हमें जवाब दे दिए हैं। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। हमारे कई नेता इस सम्मेलन में शामिल नहीं हो पाए, उनके अपने-अपने कारण रहे हैं।

हाल ही में रामलाल जाट ने दिया था ये बयान 

गौरतलब है कि आए दिन कांग्रेस के ही कई नेता अपनी पार्टी के ही नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं। हाल ही का मामला तो प्रदेश के राजस्व मंत्री रामलाल जाट का है। जिन्होंने अपनी पार्टी में अनुशासन ना होने और भाजपा-RSS के अनुशासन में होकर जीतने की बात कही थी। उन्होंने यह भी कहा था कि कांग्रेस में रहकर कुछ नेता दोगलापन कर रहे हैं। वे यहां अशोक गहलोत और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ होते हैं, तो दिल्ली में आलाकमान के साथ हां में हां मिलाते हैं। जिससे उनका दोगलापन देखता है। 

रामलाल जाट के इस बयान की कई कांग्रेस नेताओं ने निंदा की थी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने तो सीधे सवाल कर दिया था कि रामलाल जाट के इस बयान पर रंधावा क्या कार्रवाई करेंगे। अब रंधावा का यह बयान रामलाल जाट से जोड़कर देखा जा रहा है। जिससे संभव है कि अब रामलाल जाट पर जल्द ही कोई कड़ी कार्रवाई हो सकती है। 

6 अप्रैल से जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन 

बता दें कि संभाग स्तरीय सम्मेलन के बाद अब 6 अप्रैल से जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन होने जा रहा है जिसमें सुखजिंदर सिंह रंधावा भी शामिल रहेंगे रंधावा ने कहा कि पहले हमने संभाग स्तरीय सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी के मुद्दे पर मजबूत और एकजुट किया अब जिला स्तर पर गांव गांव घर तक हम यह बात आम जनता तक पहुंचाएंगे इसके साथ ही सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं को भी ढाणी ढाणी तक हमें पहुंचाना है ताकि अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को इस योजना का लाभ मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *