कोटा में नहीं रुक रहा स्टूडेंट्स की मौतों का सिलसिला, कॉलेज छात्रा ने फंदा लगाकर किया सुसाइड

कोटा। देश में शिक्षा नगरी के नाम से मशहूर कोटा शहर में कोचिंग स्टूडेंट्स के आत्महत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहे है।…

College Girl student commits suicide in Kota | Sach Bedhadak

कोटा। देश में शिक्षा नगरी के नाम से मशहूर कोटा शहर में कोचिंग स्टूडेंट्स के आत्महत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहे है। शुक्रवार को एक कॉलेज छात्रा ने सुसाइड कर लिया है। BA फाइनल की छात्रा ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक छात्रा गुमानपुरा थाना क्षेत्र के न्यू बस स्टैंड स्थित इंद्रप्रस्थ की निवासी थी। बताया जा रहा है कि मृतका के बड़े भाई की शादी होने वाली थी। घर में बड़े भाई की शादी की तैयारियां चल रही थी।

जानकारी के अनुसार, गुमानपुरा थाना क्षेत्र के न्यू बस स्टैंड स्थित इंद्रप्रस्थ निवासी रितु (20) पुत्री वीरेंद्र सिंह गुरुवार को बाजार से शॉपिंग कर घर लौटी थी। इसके बाद कमरे में जाकर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। काफी देर तक छात्रा के बाहर नहीं आने पर परिजनों ने दरवाजा खटखटाया।

काफी देर तक दरवाजा नहीं खोलने पर परिजनों ने खिड़की से देखा तो छात्रा फंदे पर झूलती मिली। इसके बाद परिजनों ने दरवाजा तोड़कर छात्रा को नीचे उतार पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।