जयपुर में युवती से दरिंदगी, आरोपी सहकर्मी ने नशीला ज्यूस पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी सहकर्मी मिलने के बहाने घर बुलाया। नशीला ज्यूस पिलाकर दुष्कर्म की…

Boy friend Raped By Girl In Jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी सहकर्मी मिलने के बहाने घर बुलाया। नशीला ज्यूस पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी सहकर्मी ने शादी करने का वादा किया। आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसका देहशोषण करता रहा।

शादी का दबाव बनाने पर आरोपी सहकर्मी ने झगड़ा करने के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। मानसिक और शारीरिक टॉर्चर से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रतापनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मालमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर निवासी एक युवती (28) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह सीतापुरा स्थित एक ऑफिस में जॉब करती है। उसके साथ ही ऑफिस में आरोपी धीरज सोनी भी जॉब करता था। एक साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच बातचीत थी। आरोप है कि धीरज सोनी उस पर फ्रेंडशिप करने का दबाव बनाता था।

मार्च-2023 में आरोपी धीरज सोनी मिलने के बहाने उसके घर आया। आरोपी धीरज ने अपने साथ लाए ज्यूस में युवती को पिला दिया। ज्यूस में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी धीरज ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर विरोध करने पर शादी करने का वादा किया।

शादी करने का झांसा देकर लगातार देहशोषण करता रहा। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी धीरज सोनी ने झगड़ा करने के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। मानसिक और शारीरिक टॉर्चर से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।