आजादी के बाद से किराए के भवन में चल रहा अलवर कलेक्ट्रेट, CM गहलोत कल देंगे मिनी सचिवालय की सौगात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को अलवर जिले के दौरे पर रहेंगे। सीएम गहलोत अलवर में करीब 140 करोड़ की लागत से बने मिनी सचिवालय का उद्घाटन करेंगे।

image 2023 05 11T140237.387 | Sach Bedhadak

अलवर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को अलवर जिले के दौरे पर रहेंगे। सीएम गहलोत अलवर में करीब 140 करोड़ की लागत से बने मिनी सचिवालय का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही कलेक्टर और एसपी कार्यालय किराए के भवन से खुद के भवन में शिफ्ट हो जाएगा। बता दें कि आजादी के बाद से ही कलेक्ट्रेट महल चौक में चल रहा था। कांग्रेस की पिछली सरकार में भवन का काम शुरू हुआ था। जिसका अब 12 मई को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उद्घाटन करेंगे।

अलवर दौरे के दौरान सीएम गहलोत मिनी सचिवालय के उद्घाटन के साथ ही अलवर सरस डेयरी के पीछे जन सभा को भी संबोधित करेंगे। सीएम गहलोत शुक्रवार सुबह 10 बजे हेलीकॉप्टर से अलवर पहुंचेंगे और मिनी सचिवालय का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद महंगाई राहत कैंप का अवलोकन करेंगे और लाभार्थियों को गारंटी कार्ड वितरित करेंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद सीएम गहलोत हेलीकॉप्टर से टपूकड़ा के लिए रवाना होंगे। टपूकड़ा में जनसभा को संबोधित करने के बाद महंगाई राहत कैंप का अवलोकन कर यहां पर आने वाले लाभार्थियों से बात कर उनको गारंटी कार्ड का वितरण करेंगे।

मुख्यमंत्री के अलवर दौरे को लेकर जिला प्रशासन सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारी जनसभा सहित मिनी सचिवालय में होने वाले कार्यक्रम को लेकर लगातार मॉनिटरिंग करने में लगे हुए है। अलवर सरस डेयरी के पीछे होने वाली सीएम गहलोत की जनसभा को लेकर तमाम प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारी अपने-अपने कार्य करने में जुटे हुए है। जेसीबी से सूखी घास को हटाया जा रहा है और जमीन को समतल किया जा रहा है। वहीं, सभा स्थल के आसपास सड़क निर्माण कार्य भी कराया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें:-Paper Leak Case : SOG के बाद अब ED की एंट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *