डॉक्टर्स की हड़ताल के बीच बूंदी से खूबसूरत तस्वीर आई सामने, CM गहलोत ने भी की कलेक्टर की तारीफ

बूंदी कलेक्‍टर डॉ. रविन्‍द्र गोस्‍वामी ने जिला अस्पताल में बैठकर मरीज देखे और डॉक्टर का रोल निभाया।

Bundi Collector

जयपुर। राइट टू हेल्थ के विरोध में आज राजस्थान में मेडिकल इमरजेंसी लगी हुई है। पिछले 10 दिन से निजी डॉक्टर सड़कों पर हैं। वहीं, आज सेवारत चिकित्सक भी सामूहिक अवकाश पर चले गए। निजी अस्पतालों के डॉक्टरों की हड़ताल, सेवारत डॉक्टरों का सामूहिक अवकाश और रेजिडेंट्स के कार्य बहिष्कार से पूरे प्रदेश में चिकित्सा व्यवस्थाएं ठप पड़ी है। जिसके चलते मरीजों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच बूंदी जिले से खूबसूरत तस्वीर सामने आई है। बूंदी कलेक्‍टर डॉ. रविन्‍द्र गोस्‍वामी ने जिला अस्पताल में बैठकर मरीज देखे और डॉक्टर का रोल निभाया।

सीएम गहलोत ने भी की तारीफ

डॉक्टरों की हड़ताल के बीच मरीजों की सेवा के लिए आगे आए जिला कलेक्‍टर डॉ. रविन्‍द्र गोस्‍वामी की हर कोई तारीफ कर रहा है। खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कलेक्टर के इस जज्बे की प्रशंसा की है। सीएम गहलोत ने ट्वीट किया कि ऐसे ही सेवाभाव व समर्पण से राजस्थान चिरंजीवी हो रहा है। बूंदी कलेक्टर डॉ रविन्द्र गोस्वामी का ये जज़्बा प्रशंसनीय है।

डॉक्टर हड़ताल पर, मरीजों की सेवा में जुटे कलेक्टर

डॉक्टर्स की हड़ताल के दौरान बूंदी कलेक्टर डॉ. रविन्‍द्र गोस्‍वामी ने जिला अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में मरीजों को देखा। लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए कलेक्टर ने मरीजों का इलाज किया। हालंकि, यह पहली बार नहीं है जब डॉ. रविन्‍द्र गोस्‍वामी ने मरीजों की सेवा की हो। इससे पहले भी जब वो माउंट एसडीएम थे। तब माउंट में करीब तीन साल पहले बच्चों से भरी बस पलट गई थी। उस वक्त डॉ. गोस्वामी ने ट्रोमा में पहुंचकर डॉक्टर्स के साथ बच्चों का इलाज किया था।

ये खबर भी पढ़ें:-जयपुर सीरियल बम ब्लास्ट मामला : हाईकोर्ट के फैसले से राज्य सरकार को झटका और गुनहगारों को राहत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *