जयपुर समेत सभी जिलों में महंगाई राहत कैंप की शुरुआत, सीएम गहलोत ने रिबन काटकर किया शुभारंभ

जयपुर। सीएम अशोक गहलोत ने आज  से शुरू हो रहे महंगाई राहत कैंप का शुभारंभ किया। राजधानी के महापुरा में यह कार्यक्रम आयोजित हो रहा…

image 2023 04 22T114212.581 | Sach Bedhadak

जयपुर। सीएम अशोक गहलोत ने आज  से शुरू हो रहे महंगाई राहत कैंप का शुभारंभ किया। राजधानी के महापुरा में यह कार्यक्रम आयोजित हो रहा है।जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रिबन काटकर इस महंगाई राहत कैंप का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में मंच पर अशोक गहलोत पीसीसी अधयक्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत कई विधायक और पदाधिकारी मौजूद हैं। 

सीएम ने पर लाभार्थियों को योजनाओं के गारंटी कार्ड बांटे। उन्होंने कहा कि हम महंगाई के इस मुश्किल दौर में लोगों की तकलीफों के प्रति गंभीर है। महंगाई राहत कैंप लोगों को राहत देकर उनके जीवन में तरक्की की नई आशा जगाएंगे।

धर्मेंद्र राठौड़ ने अजमेर में बांटे गारंटी कार्ड

जयपुर के अलावा प्रदेश भर के जिलों में महंगाई राहत कैंप की शुरुआत हो चुकी है।  अजमेर के बूबानी में  RTDC अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ ने कैंप का शुभारम्भ किया। लाभार्थियों को विभिन्न योजनाओं के गारंटी कार्ड बांटे और कहा कि यह CM अशोक गहलोत की शानदार योजना है। ‘राजस्थान के करोड़ों लोगों को मिलेगी महंगाई से राहत मिलेगी। 

इस दौरान जिला कलक्टर अंशदीप, पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट भी मौजूद रहे। वे लोगों को कैंप के बारे में जानकारी देकर पूरी व्यवस्था का मोर्चा संभाल रहे हैं।

सभी जिलों में कैंप की हुई शुरुआत

सीकर में मंत्री मुरारीलाल मीना ने इस कैंप का शुभारम्भ किया। कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी मौजूद रहे। शिविर में काफी संख्या में लोग आ रहे हैं। यहां पर आने वाले लोगों को पहले कैंप के बारे में जानकारी दी जा रही है फिर उन्हें फॉर्म भरने के लिए दिया जा रहा है। सीकर के खंडेला विधायक महादेव सिंह खंडेला ने भी इस कैंप का  शुभारंभ किया।  उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता के सुपरविजन में ये काम हो रहा है, आने वाले लोगों को फॉर्म भरवाकर जमा करवाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *