राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने पर CM गहलोत का ट्वीट, नीरव-ललित मोदी के साथ क्यों खड़ी है भाजपा?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

CM Ashok Gehlot 5 | Sach Bedhadak

जयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। साथ ही सीएम गहलोत ने पूछा कि बीजेपी भाजपा नीरव मोदी और ललित मोदी जैसे बेईमानों के समर्थन में क्यों खड़ी है? राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने के बाद सीएम गहलोत ने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट कर मोदी सरकार और बीजेपी पर हमला बोला है।

सीएम गहलोत ने ट्वीट किया कि ये समझ के परे है कि भाजपा नीरव मोदी और ललित मोदी जैसे बेईमानों के समर्थन में क्यों खड़ी हो रही है? भाजपा को बताना चाहिए कि गरीबों के हक को लूटकर विदेश भागने वाले नीरव मोदी, ललित मोदी चोर नहीं हैं?

राहुल की सदस्यता खत्म करना तानाशाही उदाहरण

सीएम गहलोत ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में राहुल ने महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और हिंसा का मुद्दा उठाया। इन पर ध्यान देने की जगह भाजपा सरकार राहुल के खिलाफ दमनकारी कदम उठा रही है। राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म करना तानाशाही का एक और उदाहरण है। बीजेपी ये ना भूले कि यही तरीका उन्होंने श्रीमती इन्दिरा गांधी के खिलाफ भी अपनाया था और मुंह की खानी पड़ी। श्री राहुल गांधी देश की आवाज हैं जो इस तानाशाही के खिलाफ अब और मजबूत होगी।

डोटासरा बोले- राहुल से डरी केंद्र की मोदी सरकार

इधर, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। डोटासरा ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म करना अराजकता की पराकाष्ठा है। केंद्र की मोदी सरकार डरी हुई है, ये साज़िश इसका प्रमाण है। लेकिन सत्य को ना दबाया जा सकता है.. और ना ही झुकाया जा सकता है। हम सड़क से संसद तक संघर्ष करेंगे, लड़ेंगे और जीतेंगे।

क्यों खत्म की गई सदस्यता?

बता दें कि सूरत कोर्ट का फैसला आने के 24 घंटे के अंदर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म कर दी गई है। मोदी सरनेम वाले मानहानि मामले में सूरत कोर्ट ने गुरुवार को राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाई थी। हालांकि, उन्हें इस मामले में जमानत मिल गई थी। लेकिन, लोकसभा सचिवालय ने शुक्रवार दोपहर नोटिफिकेशन जारी कर राहुल गांधी की सदस्यता खत्म कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-राहुल गांधी को लगा करारा झटका, रद्द की गई लोकसभा की सदस्यता, मानहानि मामले में पाए गए थे दोषी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *