बदमाशों ने टैक्सी किराए पर ली, ड्राइवर से मारपीट कर हाथ-पैर बांध जंगल में फेंका, फिर कार लूटकर भागे

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में टैक्सी ड्राइवर को बंधक बनाकर लूट का मामला सामने आया है। चार बदमाश सवारी बनकर टैक्सी में बैठे। इसके बाद…

robbry | Sach Bedhadak

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में टैक्सी ड्राइवर को बंधक बनाकर लूट का मामला सामने आया है। चार बदमाश सवारी बनकर टैक्सी में बैठे। इसके बाद बदमाशों ने ड्राइवर से मारपीट की बंधक बना लिया। फिर उसकी कार, मोबाइल, पैसे और अन्य सामान लूटकर ड्राइवर को निर्वस्त्र कर जंगल में फेंककर भाग गए।

ड्राइवर ने जैसे-तैसे कर अपने हाथ-पांव खोले और भागकर पास के एक मंदिर में जाकर वहां मौजूद लोगों को आपबीती बताई। जिसके बाद ग्रामीणों ने सड़क पर पत्थर डालकर चारों लुटेरे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना चित्तौड़गढ़ के जावदा-नीमड़ी क्षेत्र की है।

बदमाशों ने एमपी जाने के लिए टैक्सी किराए पर लेकर की लूट…

जावदा थानाधिकारी सखाराम ने बताया कि टैक्सी ड्राइवर चिरकाडा निवासी मनोज वाल्मिकी ने लूट की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मनोज वाल्मिकी ने शिकायत में बताया कि शुक्रवार सुबह सांवलियाजी दर्शन कर लौट रहे 4 लोगों ने चिरकारडा चौराहे (चितौड़गढ़) से उसकी टैक्सी किराए पर ली थी। चारों आरोपियों ने चिरकाडा से 150 किमी दूर धामणिया (एमपी) जाने के लिए 5 हजार रुपए किराया तय किया था। टैक्सी ड्राइवर के चलने के लिए राजी होने पर चारों कार में बैठकर रवाना हो गए। रास्ते में बदमाशों ने कार के अंदर ही शराब पी।

हाथ-पैर बांधकर कार लूट ले गए…

बदमाशों ने शराब पीकर हंगामा किया तो ड्राइवर ने उनको कार से उतरने के लिए कहा। इस पर बदमाशों ने किराए के रुपए को लेकर झगड़ा करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने चिरकारडा चौराहे से करीब 100 किमी दूर कोटड़ा बालाजी के पास जंगल में कार को रूकवाया और ड्राइवर को बंधक बनाकर सड़क से दूर लेकर गए। इसके बाद बदमाशों ने ड्राइवर के हाथ-पैर बांधकर उसे निर्वस्त्र कर पेड़ से लटकाकर उसके साथ मारपीट की। बदमाशों ने चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए ड्राइवर का मोबाइल, एटीएम कार्ड, कुछ रुपए और कार लेकर भाग गए।

ड्राइवर भागकर मंदिर में गया और आपबीती सुनाई…

जैसे-तैसे निर्वस्त्र हालत में ही ड्राइवर करीब एक किलोमीटर दूर बालाजी मंदिर पहुंचा। मंदिर में जाकर पुजारी को आपबीती बताई। पुजारी ने ड्राइवर की हालत देखकर पहले तो पागल समझा, लेकिन उसकी पूरी बात सुनने के बाद सच्चाई सामने आई। उसे पहनने के लिए कपड़े देकर सरपंच सागर पुरोहित, ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी।

ग्रामीणों के पीछा करने पर अनियंत्रित होकर कार पलटी…

ग्रामीणों ने बताया कि मामले की जानकारी पर ड्राइवर के बताए अनुसार लोगों ने बदमाशों का पीछा किया। इसके बाद कार लेकर भागे बदमाशों को जावदा चौराहे पर रुकवाया, लेकिन वे नहीं रुके। ग्रामीणों ने जावदा-गोपालपुरा के बीच सड़क पर कार को रोकने के लिए पत्थर बिछाए। पत्थरों से टकराकर कार मौके पर पलट गई। कार से निकलकर बदमाश मक्का के खेतों में भागने गले। तभी ग्रामीणों ने उनका पीछा कर तीनों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं एक बदमाश भागने में सफल हो गया।

3 बदमाश गिरफ्तार, एक फरार…

जावदा थानाधिकारी सखाराम ने बताया कि मामले में चारों बदमाश मनासा थाना क्षेत्र के गांव धामणिया (मध्यप्रदेश) के रहने वाले राजकुमार पुत्र रामप्रसाद ओड़, मिथुन पुत्र कालू ओड़ और रमेश पुत्र कालू भील को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *