केंद्रीय नेताओं के हर हफ्ते राजस्थान दौरे भाजपा की घबराहट: धारीवाल

केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों के राजस्थान दौरे को लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी तरह से घबराई हुई है। इसलिए बार-बार राजस्थान में भाजपा के शीर्ष नेताओं के आने का सिलसिला जारी है।

UDH Minister Shanti Dhariwal | Sach Bedhadak

कोटा। केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों के राजस्थान दौरे को लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी तरह से घबराई हुई है। इसलिए बार-बार राजस्थान में भाजपा के शीर्ष नेताओं के आने का सिलसिला जारी है। कुछ नेताओं ने तो डेरा भी यहीं डाल दिया है, लेकिन राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार को रिपीट करने का मन बना चुकी है। कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी योजनाएं आमजन को बड़ी राहत पहुंचा रही हैं।

मंत्री धारीवाल शनिवार को हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा के दौरान मीडिया से बातचीत में कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री मोदी, गृहमत्री अमित शाह समेत बीजेपी के नेता राजस्थान का लगातार दौरा कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस सरकार में कई प्रधानमंत्री रहे भले वो पंडित जवाहरलाल नेहरु हो, लाल बहादुर शास्त्री हो इंदिरा गांधी हो राज्य के चुनाव में सिर्फ एक या दो सभाएं उनकी हुआ करती थीं, लेकिन केंद्र के नेता हर हफ्ते ही राजस्थान के दौरे कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-2024 के लिए राज्य क्षत्रपों को एक्टिव मोड में रखेगी बीजेपी, नड्डा की टीम में राजे सहित तीनों नेता

पदयात्रा का लोगों ने जगह-जगह किया स्वागत

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत पद यात्रा का सिलसिला लगातार जारी है। पदयात्रा को नदी पार, पटरी पार क्षेत्र के बाद परकोटा क्षेत्र में भी जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। अभियान के तहत पदयात्रा शनिवार को परकोटा क्षेत्र के वार्ड-4 में पहुंची। पदयात्रा का वार्डवासियों ने जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया। पदयात्रा के दौरान मंत्री शांति धारीवाल और पीसीसी महासचिव अमित धारीवाल वार्ड के लालबुर्ज, इंदिरा मार्केट सब्जी मंडी, श्रीपुरा पाटनपोल क्षेत्र के घर-घर पहुंचे और क्षेत्रवासियों से मुलाकात कर क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों के बारे में फीडबैक लिया। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और समाधान के मौके पर ही निर्देश दिए।

पदयात्रा के स्वागत में जगह- जगह पर स्वागत द्वार लगाए गए आतिशबाजी फूल मालाओ से स्ं वागत किया गया। वहीं मंत्री धारीवाल और अमित धारीवाल को साफा पहनाकर कर कोटा में हुए अभूतपूर्वविकास कार्यों के लिए आभार जताया गया। इस दौरान पूर्व ब्लाक अध्यक्ष संदीप भाटिया, पार्षद अजय सुमन, मंडल अध्यक्ष मनीष शर्मा, महेंद्र शर्मा समेत क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘लाल डायरी बीजेपी-कांग्रेस की मिलीभगत’ बेनीवाल बोले- किसानों को केंद्र और राज्य दोनों से

विकास कार्यों से बढ़ेगी जिले की पहचान

कोटा में चंबल रिवर फ्रंट और ऑक्सीजोन जैसे विश्व स्तरीय पर्यटन स्थल विकसित किए जाने पर पदयात्रा के दौरान व्यापारियों ने मंत्री धारीवाल का आभार व्यक्त किया। इंदिरा मार्के ट सहित क्षेत्र के बाजार के व्यापारियों ने जगह-जगह पर मंत्री धारीवाल और अमित धारीवाल का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनका कहना था कि आपने कोटा के व्यापार में बढ़ोतरी के लिए सशक्त प्रयास किए हैं। जल्द ही कोटा पर्यटन के क्षेत्र में पहचान बनाएगा और कोटा के सभी व्यापारी तबके को इसका लाभ मिलेगा। पदयात्रा इंदिरा सहित सभी बाजारों में पहुंची, जहां दोनों नेताओं ने व्यापारियों से संवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *