सीकर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे 6 दोस्त, 2 की मौत

सीकर। राजस्थान के सीकर में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर पेड़ से टकरा गई।…

New Project 2023 07 09T180704.253 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं चार गंभीर घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बार गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। यह हादसा सकर जिले के लोसल इलाके में हुआ।

हादसे का शिकार हुए सभी लोग अजमेर के रहने वाले हैं। सभी लोग खाटूश्याम जी दर्शन कर लौट रह थे। सभी आपस में दोस्त हैं। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को लोसल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं सभी घायलों को सीकर के एसके हॉस्पिटल रेफर किया है। लोसल पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे मामले की जांच शुरू कर दी है।

लोसल थानाधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि यह हादसा रविवार दोपहर करीब 2 बजे हुआ। घटना में मृत और घायल लोग अजमेर जिले के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं। जो आपस में दोस्त हैं। सभी लोग गाड़ी से खाटूश्याम जी के दर्शन करने गए थे। इसी दौरान वापस लौटते समय मंगरासी गांव बस स्टैंड से कुचामन की तरफ जाने वाली रोड पर यह हादसा हुआ।

हादसे में रामस्वरूप जांगिड़ (35), कैलाश नागर (30), जय सिंह (28) अजमेर, प्रवीण रावत (30), गोपाल गुर्जर (35) गोविंद वाल्मीकि (45) निवासी अजमेर घायल हो गए। जिन्हें लोसल राजकीय हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने रामस्वरूप और कैलाश को मृत घोषित कर दिया। वहीं चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सीकर के एसके हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। जहां से दो गंभीर घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, लोसल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *