जयपुर में बेखौफ बदमाश, बिजनेसमैन के घर 25 मिनट में की लूट, रेकी कर वारदात को दिया अंजाम

जयपुर। राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाश आए दिन लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने…

Car borne Miscreants looted From A House In Jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाश आए दिन लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां कार सवार बदमाशों ने एक मकान में चोरी की वारदात अंजाम दी है। बदमाश हथौड़े से गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे। फिर आधे घंटे में गहने-कैश और सामान बैग में भर लिया। बदमाशा जाते-जाते एलईडी और स्पीकर भी चुरा ले गए। चोरों की लूट की वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। मानसरोवर थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नकाबपोश बदमाशों तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि तिरूपति विहार मानसरोवर निवासी भास्कर कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। भास्कर कुमार ने शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार सहित पिछले एक हफ्ते से बाहर थे। 25 अक्टूबर की रात को चोरों ने उनके मकान को निशाना बनाया। बदमाशों ने घर से कुछ दूरी पर रोड किनारे कार खड़ी की। इसके बाद बदमाश हथौड़े से मेन गेट का लॉक तोड़कर दीवार फांदकर घुसे। बदमाशों ने घर की अलमारी के लॉकर में रखे सोने-चांदी के गहने, कैश और कीमती सामान ले गए।

बदमाशों ने एलईडी और स्पीकर को भी नहीं छोड़ा

बदमाशों ने घर में लगे एलईडी और स्पीकर को भी नहीं छोड़ा। चोरी का माल अपनी कार में भरकर नकाबपोश बदमाश फरार हो गए। गुरुवार को परिवार वापस लौटा तो चोरी का पता चला। चोरों की लूट की वारदात घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि 25 अक्टूबर की रात करीब 2:35 बजे नकाबपोश 2 बदमाश घर की दीवार फांदकर अंदर घुसते नजर आ रहे हैं। बदमाश 25 मिनट में लूट की वारदात करके वापस निकलते दिखाई दे रहे है।

रेकी के बाद लूट की वारदात को दिया अंजाम…

पीड़ित भास्कर कुमार ने बताया कि उसका न्यू सांगानेर रोड मानसरोवर में प्रिंटिंग का बिजनेस हैं। वह पत्नी के साथ यहां रहते है। 21 अक्टूबर से माता-पिता के पास स्वर्ण पथ स्थित घर पर रह रहे थे। इस कारण मकान सूना पड़ा हुआ था। चोरी की वारदात से पहले बदमाशों ने मकान की रेकी की। घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में रात करीब 12 बजे दो-तीन लड़के पैदल घूमकर रेकी करते दिखाई दे रहे हैं। पीड़ित युवक का कहना है कि रेकी के करीब ढाई घंटे बाद चोरी के लिए बदमाश कार लेकर आए।