चूरू में दुल्हन से रेप, शादी के गहने लेने गई युवती का ज्वैलर ने अपहरण कर किया दुष्कर्म

चूरू। राजस्थान के चूरू में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ज्वैलर ने किडनैप कर जयपुर और गुजरात में ले जाकर…

New Project 9 | Sach Bedhadak

चूरू। राजस्थान के चूरू में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ज्वैलर ने किडनैप कर जयपुर और गुजरात में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने युवती को बंधक बनाकर उसके 2 लाख रुपए और गहने भी हड़प लिए। पीड़िता ने आरोपी ज्वैलर के खिलाफ चूरू महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने विभिन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि एक युवती ने अपनी सहेली के साथ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि 5 मई को उसकी शादी होनी थी। उससे पहले 1 मई को उसे चूरू के राजकीय लोहिया कॉलेज में परीक्षा देने आना था। युवती को उसके पिता ने 2 लाख रुपए दिए थे और कहा कि चूरू में ज्वैलर्स मूलचंद सोनी को दुकान पर ये रुपए देकर वहां से गहने लेकर आने हैं। परीक्षा देने के बाद युवती रुपए लेकर पंखा सर्किल स्थित ज्वैलर्स मूलचंद सोनी की दुकान पर पहुंची।

युवती ने ज्वैलर्स को वो रुपए दिए तो मूलचंद सोनी ने कहा कि उनके गहने दूसरी दुकान पर है। यह कहकर वह उसे गाड़ी में बिठाकर दूसरी दुकान के लिए रवाना हो गया। युवती का आरोप है कि आरोपी मूलचंद सोनी गाड़ी को दूसरी दुकान पर नहीं ले जाकर रतनगढ़ रोड़ पर ले गया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी मूलचंद सोनी ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर उसे गुजरात ले गया। वहां से वह उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी उसे बंधक बनाकर जयपुर ले आया। वहां एक कमरे ले गया और फिर से दुष्कर्म किया। आरोपी ने युवती को बंधक बनाकर उसके 2 लाख रुपए और गहने भी हड़प लिए। आरोपी के चंगुल से छुटकर पीड़िता ने अपनी सहेली को आपबीती सुनाई। सहेली के साथ पीड़िता ने आरोपी ज्वैलर्स के खिलाफ चूरू महिला थाने में विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *