जयपुर में युवती से दरिंदगी, आरोपी युवक दोस्ती कर घर आया, रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर मिलने के बहाने घर आया। आरोपी युवक…

Boy friend Raped By Girl In Jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर मिलने के बहाने घर आया। आरोपी युवक ने घर पर अकेला पाकर युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर होटलों में बुलाकर देहशोषण किया। युवती के शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो को घरवालों को भेजकर वायरल कर दिया। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि भांकरोटा निवासी एक युवती (23) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि करीब 3 साल पहले उसकी रिश्ते की बात आरोपी युवक से हुई थी। रिश्ता होने से पहले बातचीत के दौरान आरोपी युवक ने उससे दोस्ती कर ली। इस दौरान आरोपी युवक ने युवती से दबाव बनाकर मिलने के बहाने घर आया।

आरोपी युवक ने घर पर अकेला पाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर अलग-अलग होटलों में बुलाकर उसके साथ देहशोषण करता रहा।

युवती के शादी के लिए दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो घरवालों के मोबाइल पर भेजकर वायरल कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।