BJP का ‘नहीं सहेगा राजस्थान अभियान’ आज से शुरू…जेपी नड्डा करेंगे लॉन्च

प्रदेश में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों में भाजपा के जीत के मिशन को पूरा करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने राजस्थान में एक बार फिर नजर गढ़ा ली है।

JP Nadda

Nahi Sahega Rajasthan campaign : जयपुर। प्रदेश में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों में भाजपा के जीत के मिशन को पूरा करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने राजस्थान में एक बार फिर नजर गढ़ा ली है। इसी के चलते भाजपा की ओर से चलाए जाने वाले जन आंदोलन ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ की लांचिंग के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज जयपुर के बिलवा स्थित चंदन वन वाटिका आएंगे।

जहां से वह इस आंदोलन की लांचिंग करेंगे। कार्यक्रम से पूर्व सभा स्थल पर पहुंचकर शनिवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर, प्रदेश सहप्रभारी विजया राहटकर और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने तैयारियों का जायजा लिया। 

12:30 बजे नड्डा पहुंचेंगे जयपुर एयरपोर्ट

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा दोपहर 12.30 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां पार्टी के पदाधिकारी उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद दोपहर 1 बजे वाटिका स्थित चंदनवन में कांग्रेस के खिलाफ राजस्थान भाजपा के अभियान की शुरुआत करते हुए ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ आंदोलन को लॉन्च करेंगे। इस दौरान आंदोलन से जुड़े ऑडियो, वीडियो, पोस्टर का भी विमोचन होगा। 

15 दिन तक चलेगा नहीं सहेगा राजस्थान अभियान

रविवार से 15 दिन तक यह आंदोलन चलेगा। 1 अगस्त को इस आंदोलन के समापन पर एक जनसभा आयोजित होगी। इस जनसभा को भी जेपी नड्डा संबोधित करेंगे। वहीं दोपहर 3 बजे चंदनवन में ही भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों और सभी मोर्चों की बैठक होगी, जिसमें भी नड्डा जीत का मंत्र देंगे और फिर 4:15 बजे भाजपा विधायक दल और संभाग की भी बैठक होगी।

राज्य सरकार को घेरने की तैयारी

प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जयपुर से शुरू होने वाले ‘नहीं सहेगा राजस्थान आंदोलन’ से भाजपा राजस्थान में कांग्रेस सरकार के खिलाफ माहौल तैयार करेगी। इसकेलिए कानून व्यवस्था, अपराध, महिला, किसान कर्ज माफी सहित कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा जाएगा। जोशी ने कहा भाजपा द्वारा निरंतर कांग्रेस सरकार केखिलाफ कैं पेन चलाए जा रहे हैं। जिसमें महिला मोर्चा की ओर से महिला उत्पीड़न केखिलाफ जयपुर में थाली नाद आंदोलन, झुंझुनूं में किसान आक्रोश महाघेराव किया जा चुका हैं।

पीएम मोदी और अमित शाह फिर आएंगे राजस्थान

वहीं जुलाई माह में एक बार फिर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजस्थान आएंगे। 22 जुलाई को श्रीगंगानगर में शाह का दौरा और कार्यकर्ताओं के साथ ही जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। वहीं पीएम मोदी अब 10 महीने में 8वीं बार राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं। वहीं पीएम मोदी का 28 जुलाई को नागौर जिले के खरनाल में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इन सभाओं के माध्यम से अब प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें:-RPSC भर्ती के लिए मांगे 40 लाख… 25 लाख में डील, कांग्रेस नेता सहित 4 दलाल 18.50 लाख लेते दबोचे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *