‘मुसलमानों को टिकट देने पर विचार करेगी BJP’ सतीश पूनिया बोले-केंद्रीय नेतृत्व लेगा अंतिम निर्णय

उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया (satish poonia) ने कहा कि इस बार होने वाले विधानसभा चुनावों में मुसलमानों को टिकट देने पर बीजेपी विचार करेगी।

satish poonia01 | Sach Bedhadak

जयपुर। उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया (satish poonia) ने कहा कि इस बार होने वाले विधानसभा चुनावों में मुसलमानों को टिकट देने पर बीजेपी विचार करेगी। लेकिन, अंतिम निर्णय पार्टी नेतृत्व ही लेगा। बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में रविवार को आयोजित बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नव नियुक्ति अध्यक्ष हमीद खान मेवाती के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने पहुंचे उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने यह बात कहीं।

पूनिया ने कहा कि बीजेपी जहां जीतने योग्य व सक्षम लोग हैं। उन्हें जाति-धर्म से ऊपर उठकर मौका देती हैं। प्रदेश में भी कहीं ऐसा होगा तो मुझे लगता है कि पार्टी अल्पसंख्यक वर्ग को टिकट देने पर विचार करेगी। लेकिन, अंतिम निर्णय पार्टी नेतृत्व ही लेगा।

अल्पसंख्यक मोर्चा में अब हो रहा बदलाव

उन्होंने कहा कि भारतीय जनसंघ से लेकर बीजेपी तक के सफर में पार्टी की जो खूबी रही और जो सफलता का सोपान तय किया, उसमें पार्टी के मोर्चों की अहम भूमिका रही है। हमारी पार्टी के अलग-अलग मोर्चों में युवाओं ने काम किया। ऐसे ही अल्पसंख्यक मोर्चा भी अपनी अहमियत रखता है। हालांकि, इस मोर्चे की तादात काफी कम है, इनका वोट प्रतिशत कम है। लेकिन, आज इनमें बदलाव साफ दिख रहा है।

हम केंद्रीय नेतृत्व में समक्ष रखेंगे अपनी मांग

वहीं, बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष हमीद खान मेवाती ने कहा कि राजस्थान की 40 सीटों पर अल्पसंख्यक समुदाय अपना प्रभाव रखता हैं। हम विधानसभा चुनाव में टिकट मांगेंगे और पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व के समक्ष अपनी मांग रखेंगे। जिस तरह से पीएम मोदी सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं। हमे विश्वास है कि राजस्थान में भी पार्टी अल्पसंख्यक समाज के लोगों को अच्छी तादात में टिकट देने का का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *