झालावाड़ में बस की टक्कर से बाइक सवार दंपति की मौत, 8 दिन पहले की थी बेटियों की शादी

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। लोक परिवहन बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार…

New Project 2023 05 06T170109.183 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। लोक परिवहन बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपति की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर आसपास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और दोनों को झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल पहुंचाया जहां जांच के बाद डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। यह हादसा नेशनल हाईवे-52 पर तीनधार पुलिस के पास हुआ।

मंडावर थाना पुलिस ने बताया कि बकानी थाना इलाके के महेशपुरा गांव निवासी गिरधारी लोधा (45) अपनी पत्नी सीता (38) के साथ बाइक से असनावर थाना इलाके के डाबली गांव की ओर जा रहा था। इसी दौरान तीन धार इलाके में तेज रफ्तार से आ रही लोक परिवहन की बस ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी।

इस घटना में दोनों पति-पत्नी गंभीर घायल हो गए। घटना के बाद दोनों घायलों को एंबुलेंस से झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मंडावर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सौंप दिए है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि दुर्घटना में मारे गए दंपति झालावाड़ जिले के बकानी क्षेत्र के महेशपुरा गांव के रहने वाले थे। हाल ही में 28 अप्रैल को उन्होंने दो बेटियों की शादी की थी। बेटियों की शादियों के लिए गिरधारी लोधा ने रिश्तेदार से कर्जा लिया था। आज शनिवार को सुबह गिरधारी लोधा अपनी पत्नी सीता के साथ कर्जे की रकम को चुकाने के लिए डाबली गांव जा रहे थे। लेकिन, तीन-धार पुलिया के पास बस ने दोनों को टक्कर मार दी।

हादसे में दोनों पति-पत्नी की मौत हो गई है। दोनों बेटियों की शादी और पति-पत्नी की मौत के बाद अब गिरधारी लोधा के परिवार में उसका बेटा विनोद (14) अकेला रह गया है।

(इनपुट-सुनील गौतम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *