बीकानेर: महिला टीचर के साथ भागी नाबालिग चेन्नई में मिली, अब पुलिस बताएगी लव जिहाद या कुछ और? 

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ से महिला टीचर और नाबालिग लड़की के गायब होने के मामले में पुलिस को नाबालिग चेन्नई में मिल गई है.

sb 1 2023 07 05T164421.565 | Sach Bedhadak

बीकानेर: राजस्थान में बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में एक महिला टीचर और नाबालिग लड़की के गायब होने के मामले में पुलिस को अहम सफलता मिली है जहां पुलिस ने चेन्नई से गायब छात्रा को दस्तयाब कर लिया है जहां टीचर भी उसके साथ ही मिली है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के गायब होने के बाद लगातार पिछले 5 दिन से पुलिस उन्हें ट्रैक कर रही थी जहां बुधवार को पुलिस को दोनों की चेन्नई में होने की जानकारी मिली.

दरअसल पिछले 5 दिन से श्रीडूंगरगढ़ में इस मामले को लेकर जमकर बवाल हो रहा था और मंगलवार को शहर भी बंद रहा. वहीं मामले में महिला टीचर पर छात्रा को भगा ले जाने के आरोपों के बाद बीजेपी ने लव जिहाद को लेकर सरकार पर हमला बोला.

बता दें कि मामले में आरोप है कि 21 साल की महिला टीचर ने नाबालिग छात्रा को किडनैप कर लिया और टीचर पर लव जिहाद के भी आरोप लगे. वहीं दोनों के गायब होने के बाद उनका एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें नाबालिग कह रही है कि वह अपनी मर्जी से टीचर के साथ गई है और वह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.

हालांकि मामले में सांप्रदायिक साजिश को लेकर लगातार बवाल जारी है जहां बीजेपी नेताओं का नाबालिग के घर आने जाने का सिलसिला चल रहा है जहां मंगलवार को राजेंद्र राठौड़ ने नाबालिग के परिजनों से मुलाकात की थी.

छात्रा को लाया जा रहा बीकानेर

वहीं इस मामले में बीकानेर एसपी तेजस्विनी गौतम का कहना है कि उनकी टीम लगातार दोनों को ट्रैक करने में लगी हुई थी और पुलिस की टीम तमाम सूत्रों की मदद से लगातार उनकी लोकेशन को ट्रेस करते हुए आखिरकार चेन्नई पुलिस की मदद से दोनों को वहां पकड़ा गया.

बताया जा रहा है कि अब दोनों को बीकानेर लाया जा रहा है जहां पुलिस दोनों के बयान दर्ज करेगी. एसपी ने भी कहा कि हम टीचर और बच्ची दोनों को बीकानेर ला रहे हैं जिसके बाद दोनों से पूछताछ होगी.

‘एक-दूसरे से करते हैं प्यार’

वहीं दोनों के गायब होने के कुछ समय बाद ही स्कूल टीचर का एक वीडियो भी सामने आया जहां वीडियो में छात्रा और टीचर दोनों कह रही है कि वह किसी के कहने से नहीं भागी है और वह अपनी मर्जी से गई है. वहीं दोनों ने ही बहला फुसलाकर भगाने और किडनैपिंग के आरोपों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करती हैं और एक दूसरे के बिना नहीं रह सकती है.

वहीं नाबालिग लड़की के परिजनों का कहना था कि उनकी बच्ची को जल्द से जल्द बरामद किया जाए और परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि उनकी बच्ची को साजिश के तहत बहला फुसलाकर साथ ले जाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *