अजमेर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अर्द्धनग्न होकर रेव पार्टी करते 37 युवक-युवतियों को किया गिरफ्तार

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले में पुष्कर थाना क्षेत्र के ग्राम चावण्डिया में चल रही रेव पार्टी में पहुंचकर पुलिस ने देशी-विदेशी युवक-युवतियों का नशा…

New Project 2023 03 23T173128.183 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले में पुष्कर थाना क्षेत्र के ग्राम चावण्डिया में चल रही रेव पार्टी में पहुंचकर पुलिस ने देशी-विदेशी युवक-युवतियों का नशा उतार दिया। पुलिस सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने कुल 37 लोगों को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम, एनडीपीएस एक्ट व आरएनसी के तहत मुकदमा भी दर्ज किया है।

पुष्कर थानाधिकारी डॉ. रवीश सामरिया ने बताया कि चावण्डिया ग्राम स्थित डेजर्ट नाइट रिसोर्ट में रेव पार्टी की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस की टीम ने वहां दबिश दी। मौके पर तेज आवाज में डीजे बज रहा था और भारतीय संस्कृति के विरूद्ध अर्द्धनग्न होकर युवक-युवतियां नशे में झूम रहे थे। पुलिस ने बताया कि यह पार्टी बिना परमिशन के आयोजित की जा रही थी। पार्टी में संचालक द्वारा युवक युवतियों को मादक पदार्थ के साथ ही शराब परोसी जा रही थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए 37 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

यह किया गया जब्त…

पुलिस ने रेव पार्टी से 63 बोतल बीयर, गांजा पीने की सामग्री, उपकरण, 6 साउंड सिस्टम, व 24 एलईडी को जब्त कर लिया गया है। थानाधिकारी डॉ सामरिया ने बताया कि डेजर्ट नाइट रिसोर्ट दिलीप सैनी का है, जो मौके पर नहीं था। पुष्कर थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम, एनडीपीएस अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

देश के कई राज्यों के आरोपी भी शामिल…

पकड़े गए आरोपियों में महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, हैदराबाद, गुजरात, उत्तराखंड, हरियाणा, जयपुर, बीकानेर, जालौर के साथ ही अजमेर के पुष्कर स्थित संतोषी माता की ढ़ाणी निवासी मनोहर रावत, स्टीफन चौराहा, माकड़वाली रोड निवासी सिकंदर खान, जनता कॉलोनी निवासी हितेश बुधवानी, ब्यावर के सूरजपोल गेट निवासी सिद्धार्थ भी शामिल है।

ऐंठी जाती है मोटी रकम…

पूर्व में भी पुलिस कई बार रेव पार्टी पर कार्रवाई कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि पुष्कर के आस-पास के रिसोर्ट में संचालक रेव पार्टी का आयोजन कर मोटी रकम वसूलने के बाद युवक युवतियों को पार्टी की अनुमति दी जाती है। इसके बाद युवक युवतियों को शराब के साथ ही मादक पदार्थ का नशा भी परोसा जाता है। साथ ही तेज आवाज में डीजे बजाया जाता है। जिस पर पूरी रात युवक युवतियां नशे में धुत्त होकर झूमते रहते हैं।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *