अलवर से इस वक्त की बड़ी खबर, कमरे में हीटर जलाकर सोने से पिता-पुत्री जिंदा जले, एक की हालत गंभीर

अलवर के तिजारा से दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां हीटर में आग लगने के कारण पिता और बेटी जिंदा जल गए। पत्नी भी गंभीर रुप से झूलस गई है। यह पूरी घटना अलवर के तिजारा के शेखपुर अहीर थाना क्षेत्र के मुंडाना गांव की है।

Rajasthan Police 2023 12 23T101438.699 1 | Sach Bedhadak

Alwar News: अलवर के तिजारा से दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां हीटर में आग लगने के कारण पिता और बेटी जिंदा जल गए। पत्नी भी गंभीर रुप से झूलस गई है। यह पूरी घटना अलवर के तिजारा के शेखपुर अहीर थाना क्षेत्र के मुंडाना गांव की है। जानकारी के अनुसार रात 1 बजे हीटर से बिस्तर में आग लगने से 24 वर्षीय युवक और उसकी 2 माह की बेटी जिंदा जल गई। 21 साल की पत्नी 80 फीसदी से ज्यादा जल गई।

हीटर के कारण लगी आग

रात करीब साढ़े 12 बजे हीटर से कपड़ों में आग लग गई। तभी घरेलू सामान भी आग की चपेट में आ गया। आग इतनी तेजी से फैली कि दीपक और उसकी बेटी वहीं झुलस गये। उन्हे संभलने का मौका भी नहीं मिला। दो माह की बेटी की मां संजू जलने पर चिल्लाने लगी। इसके बाद बगल के कमरे में सो रही सास सुनीता दौड़कर आई। देखा तो पूरे कमरे में आग लगी हुई थी। उसके चिल्लाने के बाद पड़ोसी आए। सभी की मदद का बाद संजू को बाहर निकाला। लेकिन, वे दीपक और उसकी बेटी को नहीं बचा सके।

पिता और बेटी कमरे में जिंदा जले

दीपक की मां सुनीता ने बताया कि रात को जब आग लगी तो उसने अपने जीजा व अन्य परिजनों को बुलाया। सभी ने मिलकर कमरे का गेट तोड़ा। इसके बाद संजू को बाहर निकाला गया, लेकिन दीपक और उसकी बेटी वहीं जल गये। इसलिए उन्हें बचाया नहीं जा सका, कमरे में रखा अन्य सामान भी जल गया। कमरे में गैस सिलेंडर भी था। उन्हें भी बाहर कर दिया गया।

2 साल पहले किया था प्रेम विवाह

दीपक और संजू ने 2 साल पहले प्रेम विवाह किया था. 2 महीने पहले घर में बेटी का जन्म हुआ. अब रात को एक कमरे में आग लगने से तीनों झुलस गए। आग कैसे लगी? यह बात परिवार के लोग नहीं बता पा रहे हैं। केवल यही पता चला है कि आग हीटर से लगी है। लेकिन सवाल ये है कि दीपक कब जलने लगा किसी को कैसे पता नहीं चला? उसकी चीखें कोई कैसे नहीं सुन सका?