धौलपुर में बड़ा हादसा : ट्रक-कार भिड़ंत में 5 श्रद्धालुओं की मौत, आगरा से कैलादेवी जाते समय हुआ हादसा

जिले के सदरथाना इलाके के बाड़ी रोड पर विश्नोदा के पास ट्रक और कार की भिड़ंत में 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई।

image 2023 04 17T095256.650 | Sach Bedhadak

धौलपुर। जिले के सदरथाना इलाके के बाड़ी रोड पर विश्नोदा के पास ट्रक और कार की भिड़ंत में 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। वहीं, तीन श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है सभी श्रद्धालु आगरा से कैलादेवी दर्शन करने के लिए जा रहे थे। सभी श्रद्धालु एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। परिजनों व रिश्तेदारों के आने के बाद आज पुलिस की मौजूदगी में शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

थाना प्रभारी हनुमान सहाय ने बताया कि धौलपुर-करौली हाईवे पर सदर थाना क्षेत्र धौलपुर के विश्नोदा गांव के पास रविवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे कार और ट्रक में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, तीन घायलों को हायर सेंटर में उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार घटना में कार सवार 30 वर्षीय सुमन पत्नी रंजीत, 8 वर्षीय अंशु पुत्र रंजीत, 70 वर्षीय विमला शर्मा पत्नी संतराम और कार चालक कमलेश चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा 9 वर्षीय आयुष, 38 वर्षीय नंदिनी, 11 वर्षीय आर्या और 14 वर्षीय कनिका घायल हुई है। कार चालक को छोड़कर अन्य सभी मृतक और घायल देवरी रोड मधु नगर आगरा उत्तर प्रदेश के निवासी हैं।

बताया जा रहा है कि ये सभी कार से केला देवी मैया के दर्शन करने के लिए करौली जा रहे थे, तभी धौलपुर शहर के नजदीक विश्नोदा गांव के पास हाईवे पर ट्रक से टक्कर हो गई। जिससे ये हादसा हो गया, हालांकि कुछ लोग बता रहे हैं कि ये लोग केला देवी के दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे।

खुद एसपी ने पहुंचवाया अस्पताल

जानकारी के मुताबिक जिस समय ये घटना हुई उस समय धौलपुर एसपी मनोज कुमार पुलिस टीम के साथ बाड़ी की तरफ से वापस धौलपुर आ रहे थे। घटना के बाद खुद एसपी मौके पर रुके और उन्होंने घायलों को कार से बाहर निकलवाया, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल धौलपुर भिजवाया। जहां पांच जनों को मृत घोषित करने के बाद शवों को जिला अस्पताल धौलपुर की मोर्चरी में रखवा दिया गया। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर मुनेंद्र गर्ग ने बताया कि तीन घायलों को उपचार के लिए रेफर किया गया है, जिनके परिजन उन्हें आगरा ले गए हैं।

ये खबर भी पढ़ें:- Weather Updates : तापमान बढ़ते ही जारी हुआ प्रदेश में बारिश का अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *