गौरव टावर पर ‘बेधड़क’ गदर… सनी देओल- हीरोइन अमीषा पटेल ने विनायक शर्मा के साथ किया इंटरेक्ट

‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा…।’ जब दमदार आवाज में ओपन एयर स्टेज से ये डायलॉग बोला गया तो सामने खड़े हजारों लोगों ने भी एक आवाज में देश भक्ति के नारे लगाए।

Gadar-2

Gadar-2 : जयपुर। ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा…।’ जब दमदार आवाज में ओपन एयर स्टेज से ये डायलॉग बोला गया तो सामने खड़े हजारों लोगों ने भी एक आवाज में देश भक्ति के नारे लगाए। फिर ढाई किलो के हाथों ने सबका अभिवादन चिरपरिचत अंदाज में किया तो युवा देशभक्ति के रंग में डूबे नजर आए। ये थे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी दओल, जो जयपुराइट्स में अपनी अपकमिंग मूवी गदर-2 के प्रमोशन के दौरान जोश भर रहे थे।

गौरव टावर पर सच बेधड़क मीडिया ग्रुप के विजन विद विनायक शर्मा प्रोग्राम में सनी एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ ओपन एयर में आए और ग्रुप के फाउंडर और एडिटर इन चीफ विनायक शर्मा के साथ इंटरेक्ट करते हुए न के वल सवालों के जवाब दिए, बल्कि डांस कर मंच हिला दिया। अमीषा पटेल ने जाति-पाति के बंधनों से दूर प्यार और सौहार्द की बात करते हुए सनी के साथ डांस किया। सनी ने कहा कि आप सब लोगों को बहुत सारा प्यार। फिर उन्होंने नमस्कार करते हुए जिंदाबाद के नारे लगाए। इस मौके पर करीब 20 हजार लोगों ने विजन विद विनायक प्रोग्राम में हिस्सा लिया।

रब जाने कब गुजरा अमृतसर… 

दोनों स्टार्स ने रब जाने कब गुजरा अमृतसर, कब जाने लाहौर आया… गाने पर जमकर डांस किया। इस मौके पर यंगेस्टर्स भी उनके साथ झूमते रहे। 

प्यार दो प्यार मिलेगा 

Gadar200 | Sach Bedhadak

अमीषा ने याद दिलाया कि गदर-1 में सनी ने कहा था कि एक है राम-रहीम काशी-काबा। ऐसे में शर्मा के कहने पर सनी ने कहा कि मैं इतना ही कहूंगा, कि हम सब एक हैं। हमारे दिलों में नफरत नहीं होनी चाहिए। प्यार दो प्यार मिलेगा।

प्यार में भेद-भाव नहीं 

अमीषा से विनायक शर्मा ने कहा कि 22 साल बाद पाकिस्तान से आकर कै सा लग रहा है? तो सकीना के गेटअप में स्टेज पर आई एक्ट्रेस रोमांचित हो उठी। उन्होंने जोश के साथ भीड़ का अभिवादन स्वीकार किया और कहा कि प्यार के बंधन में कोई भेद-भाव नहीं होना चाहिए। तारा हिंदू है और सकीना मुस्लिम है, फिर भी हम कितना प्यार करते हैं और कितने खुश हैं। ये ही एक मैसेज है, जो देना जरूरी है। उन्होंने कहा कि तारा के साथ सकीना हमेशा है।

हिंदुस्तान जिंदाबाद के पोस्टर लहराए

कई घंटे चले प्रोग्राम में लोग मॉल्स की छतों, खिड़कियों और बालकनी पर टिके रहे। चारों और भवनों पर लोग चढ़े रहे और अपने फे वरेट एक्टर की झलक पाने को आतुर रहे। युवा प्रोग्राम में हिंदुस्तां जिंदाबाद के पोस्टर लेकर पहुंचे। उन्होंने जय श्रीराम के नारे लगाए और एंकर के कहने पर हाथों-हाथ सच बेधड़क एप डाउनलोड किया। 

विनायक शर्मा ने युवाओं में भरा जोश 

image 2023 08 04T070954.406 | Sach Bedhadak

स्टार कास्ट के स्टेज पर आने से पहले सच बेधड़क के फाउंडर और एडिटर इन चीफ विनायक शर्मा मंच पर पहुंचे और अपने खास अंदाज से युवाओं में जोश भर दिया। उन्होंने कहा कि यूथ का जोश दिखाई दे रहा है। गदर 2 का ऐसा प्रमोशन पूरे देश में कहीं और नहीं हुआ होगा, जैसा जयपुर में आप लोगों की वजह से हो रहा है। शर्मा ने लोगों से उनकी पसंद का गाना पूछा और देश भक्ति के गानों से जोश दिला दिया। 

कार्यक्रम नहीं, राष्ट्र भक्ति का जज्बा 

शर्मा ने कहा, आज जो इवेंट और आयोजन है, के वल एक फिल्म प्रमोशन नहीं है। राष्ट्र भक्ति का जज्बा है, जो हमारे दिलों में जोश जगा देता है। हमें गर्व होता है कि हम भारतीय हैं। इस मौके पर विनायक शर्मा ने लोगों को याद दिलाया कि जरूरत पड़ने पर हम पाकिस्तान जाकर हैंडपंप भी उखाड़ लाते हैं। ऐसे में लोगों ने उनका अभिवादन हाथ ऊपर करके किया और शर्मा को सपोर्ट किया। शर्मा ने विजन विद विनायक सेशन के दौरान सनी से जब परिवार की बात की तो एक्टर ने कहा कि तारा सिहं का परिवार उसकी जिंदगी है। हर इंसान की जिंदगी परिवार होता है। हमारा देश भी एक परिवार है। ऐसे में हर आदमी में तारा सिहं होना जरूरी है और हर लड़की में सकीना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *