Rajasthan Election : सचिन पायलट के मंच पर आते ही कांग्रेस प्रत्याशी की फूट गई रुलाई, भावुक होकर लोगों से मांगे वोट

बयाना। राजस्थान में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होना है। ऐसे में राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार का अंतिम दौर चल रहा है। पार्टियों के…

bayana Congress candidate Amar Singh crying video | Sach Bedhadak

बयाना। राजस्थान में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होना है। ऐसे में राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार का अंतिम दौर चल रहा है। पार्टियों के पास खुलकर प्रचार करने के लिए अब केवल दो दिन ही बचे हैं। विधानसभा चुनाव लड़ रहें प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए नए-नए पैंतरे अपना रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस के एक प्रत्याशी चुनाव प्रचार के दौरान भरे मंच पर फूट-फूट कर रोने लगे। इस दौरान वहां मौजूद सचिन पायलट और अन्य समर्थकों ने उन्हें संभाला। यह मामला मंगलवार को बयाना का है। यहां विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी अमर सिंह जाटव के समर्थन में जनसभा का आयोजन किया गया था। इस सभा में सचिन पायलट समेत कई नेता मौजूद थे।

कांग्रेस नेता के कहने पर रोने लगे…

अमर सिंह जनसभा में भाषण दे रहे थे। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष शेर सिंह सूपा के छोटे भाई मुकेश सूपा मंच से उठकर अमर सिंह की तरफ आए और उनके कान में कुछ कहा। मुकेश सूपा कहने के 10 सेकेंड बाद ही अमर सिंह मंच पर फूट-फूटकर रोने लगे। रोने के बाद अमर सिंह मंच पर ही गिर गए। इस दौरान वहीं पास में कुर्सी पर बैठे पायलट उठकर उनके पास आए और उन्हें संभाला।

इसके बाद भावुक होते हुए अमर सिंह बोले- ‘मैं वचन देता हूं कि जब तक जिंदा रहूंगा, तब तक लोगों के सम्मान के लिए पायलट का हाथ कभी नहीं छोडूंगा। उन्होंने कहा कि उनके मां-बाप, बेटा कोई नहीं है।’ इसके बाद विधायक मंच से उठकर नीचे बैठ गए। इस दौरान जाते-जाते पायलट ने अपने सिर पर बंधे साफे को प्रत्याशी अमर सिंह जाटव को पहना दिया। अमर सिंह के रोते हुए का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके रोने का वीडियो सामने आने के बाद कई लोग रिएक्शन देते हुए इसे चुनाव में इमोशनल कार्ड भी बता रहे हैं।