बांग्लादेश की नाबालिग से जयपुर में गैंगरेप, ससुराल वालों से बचकर पहुंची अजमेर, सास और ननद ने पराए पुरूषों को सौंपा

अजमेर। राजधानी जयपुर में बांग्लादेशी नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। ज्यादती से तंग आकर पीड़िता बस में बैठकर अजमेर पहुंची। पीड़िता…

New Project 2023 04 11T190820.259 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजधानी जयपुर में बांग्लादेशी नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। ज्यादती से तंग आकर पीड़िता बस में बैठकर अजमेर पहुंची। पीड़िता ने यहां की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता ने अपनी सास पर गंभीर आरोप जड़े हैं। अजमेर के क्लॉक टावर थाने में एक 15 साल की किशोरी ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि वह बांग्लादेश के ढ़ाका की रहने वाली है। एक माह पहले वह ढ़ाका से अपनी सास व ननद के साथ निकली थी। जो 15 दिन पहले मुंबई होते हुए जयपुर पहुंचे। जयपुर के नेशनल हैंडलूम के पास स्थित फ्लैट में वह रह रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि उसकी सास ने उससे कहा कि यदि पति के साथ रहना है, तो उसे गंदे काम करने ही होंगे। इसके बाद उसकी सास दो लड़कों को लेकर आई। दोनों लड़कों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। यह सिलसिला पिछले दस दिनों से चल रहा है।

ससुराल वालों से बचकर पहुंची अजमेर…

पीड़िता का कहना है कि जब सास व ननद का ध्यान उस पर नहीं था तो वह भागकर बस में बैठ गई और अजमेर आ गई। अजमेर बस स्टैंड उतरकर वह रेलवे स्टेशन पहुंची। इसके बाद वह स्टेशन के सामने रो रही थी तो लोगों ने उसे स्टेशन के सामने स्थित क्लॉक टावर थाने पहुंचाया। जहां पर पीड़िता ने अपने साथ हुई आपबीती सुनाई।

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया…

पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने गैंगरेप, पोक्सो सहित विभिन्न धाराओं में जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज कर ली गई। इसके बाद पीड़िता का जेएलएन अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाकर बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश कर दिया। जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया ।साथ ही जीरो नंबरी एफआईआर को जयपुर के वैशालीनगर थाना पुलिस को भिजवा दिया गया है। इस मामले की आगामी जांच वैशालीनगर थाना पुलिस करेगी।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *