कोटा में अनियंत्रित एंबुलेंस ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दंपति की मौत, 3 गंभीर घायल

कोटा। राजस्थान के कोटा में गुरुवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। गुमानपुरा फ्लाई ओवर पर तेज रफ्तार एक एम्बुलेंस ने एक बाइक को टक्कर…

New Project 2023 03 30T154157.393 | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में गुरुवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। गुमानपुरा फ्लाई ओवर पर तेज रफ्तार एक एम्बुलेंस ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपति की मौत हो गई। वहीं दादी, पोता सहित एम्बुलेंस चालक तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, एम्बुलेंस ड्राइवर के नशे में होने की वजह से यह हादसा हुआ। एम्बुलेंस चालक शराब के नशे में तेज रफ्तार में एम्बुलेंस चला रहा था, जो की फ्लाई ओवर पर अन बैलेंस होकर डिवाइडर पार कर सामने आ रही बाइक को टक्कर मार दी। यह हादसा कोटा शहर के गुमानपुर फ्लाई ओवर पर सुबह करीब 11 बजे हुआ।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार सुबह एक एम्बुलेंस तेज रफ्तार से नयापुरा की तरफ से एअरोड्रोम की तरफ जा रही थी। इसी बीच गुमानपुरा फ्लाई ओवर पर चढ़ने के बाद एबुंलेंस बेकाबू होकर डिवाइडर पार करते हुए फ्लाई ओवर के दूसरी तरफ चली गई। इस दौरान एरोड्राम की तरफ से नयापुरा की तरफ बाइक से अपने पत्नी और बच्चे के साथ जा रहा एक व्यक्ति को एम्बुलेंस ने चपेट में ले लिया। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद बाइक पर बैठी महिला फ्लाईओवर से उछलकर नीचे जा गिरी।

वहीं बाइक पर सवार युवक उसकी मां और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में एंबुलेंस ड्राइवर सुरेंद्र भी घायल हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान पहले पति पवन और पत्नी मनभर ने दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार, हादसे का शिकार हुए चारों लोगों की पहचान बूंदी जिले के कापरेन के रहने वाले पवन, उसकी पत्नी मनभर, मां सुरजा और बच्चा नकसू के रूप में हुई। हादसे में पति पवन और पत्नी मनभर की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *