“तेरा वारंट है, जो सामान है जल्दी निकाल” पुलिसकर्मी बनकर रात 2 बजे घर में घुसा बदमाश

शहर के अलवर गेट थाना क्षेत्र में नकली पुलिसकर्मी देर रात घर एक घर में घुस गया और वारंट का डर दिखाकर चोरी का प्रयास करने लगा।

Ajmer Police | Sach Bedhadak

Ajmer Police : अजमेर। शहर के अलवर गेट थाना क्षेत्र में नकली पुलिसकर्मी देर रात घर एक घर में घुस गया और वारंट का डर दिखाकर चोरी का प्रयास करने लगा। वहीं घर में मौजूद महिला के साथ भी छेड़छाड़ करने लगा। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

अलवर गेट थानाधिकारी श्याम सिंह चारण ने बताया कि कल्याणीपुरा क्षेत्र से देर रात लगभग ढाई बजे सूचना मिली कि एक युवक जबरन घर में घुस गया और वह खुद को पुलिसकर्मी बताकर डरा रहा है। जिस पर थाने की टीम तुरंत मौके पर पहुंची, जिसे देखते ही आरोपी भागने लगा। आरोपी का पीछा कर उसे दबोचा गया।

आरोपी गुलाबबाड़ी निवासी चमनप्रकाश है। आरोपी दो तीन पहले भी उनके घर गया था और डरा धमकाकर आ गया। इस बार आरोपी ने रौब दिखाते हुए कहा तेरा वारंट है, तुझे गिरफ्तार करने आया हूं। जल्दी जो भी सामान है उसे निकालो। इसके बाद महिला के साथ भी छेड़छाड़ करने लगा।

भेजा जेल

आरोपी चमन प्रकाश को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया।आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को मुकदमे में भी गिरफ्तार किया जाएगा। जेल से आरोपी को प्रोडक्शन वारंट के तहत लिया जाएगा।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-राहुल की सभा में बेहोश हुआ युवक, भीड़ को चीर मदद के लिए दौड़े थानेदार…IPS अधिकारी बोले- मैं खाकी हूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *